बांग्लादेश में पीएम मोदी ने शहीदों को किया नमन, विजिटर बुक में लिखी ये खास बात
बांग्लादेश में पीएम मोदी ने शहीदों को किया नमन, विजिटर बुक में लिखी ये खास बात
Share:

ढाका: पीएम नरेंद्र मोदी आज दो दिवसीय दौरे पर बांग्लादेश पहुँच गए हैं. शुक्रवार सुबह पीएम मोदी ढाका के हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां उनका स्वागत बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने गर्मजोशी से किया. पीएम मोदी को यहां हवाई अड्डे पर ही गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. बता दें कि बांग्लादेश अपनी स्वतंत्रता के 50 साल पूरे कर चुका है और इसी अवसर पर बड़ा जश्न मना रहा है. 

पीएम मोदी इस खास अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि ढाका पहुंचे हैं, जहां वो अपने दो दिन के दौरे पर विभिन्न स्थानों पर जाएंगे. पीएम मोदी ने अपने बांग्लादेश के दौरे की शुरुआत ढाका में राष्ट्रीय शहीद स्मारक पर पहुंच कर की. उन्होंने यहां शहीदों को नमन किया और विशेष पेड़ भी लगाया. पीएम मोदी ने इसके साथ ही यहां पर विजिटर बुक में अपना एक खास संदेश भी लिखा. पीएम मोदी ने अपने संदेश में शहीदों को नमन करते हुए लिखा कि उनका बलिदान भविष्य की पीढ़ी को हमेशा अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए प्रेरित करता है, साथ ही हमेशा सच्चाई के साथ खड़े होने के लिए प्रेरित करता है. 

पीएम मोदी ने यहां बंगबंधु-गांधी प्रदर्शनी का दौरा किया और यहां पर आए भारतीय समुदाय के लोगों से भी मुलाकात की. पीएम मोदी ने इस दौरान कई इलाकों के लोगों से संवाद भी किया. बता दें कि पीएम मोदी अमूमन अपने विदेशी दौरे पर वहां रहने वाले भारतीय समुदाय के लोगों से मुलाकात करते हैं.

राज्य चुनावों को देखते हुए केंद्र ने ईंधन की कीमतों में कटौती की है: शिवसेना

गेल गैस लिमिटेड और कॉन्फिडेंस पेट्रोलियम ने सीएनजी स्टेशन स्थापित करने के लिए स्थापित किया समझौता ज्ञापन

सरकार ने 2 साल के महात्मा गांधी राष्ट्रीय फैलोशिप कार्यक्रम के लिए जारी किए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -