गेल गैस लिमिटेड और कॉन्फिडेंस पेट्रोलियम ने सीएनजी स्टेशन स्थापित करने के लिए स्थापित किया समझौता ज्ञापन
गेल गैस लिमिटेड और कॉन्फिडेंस पेट्रोलियम ने सीएनजी स्टेशन स्थापित करने के लिए स्थापित किया समझौता ज्ञापन
Share:

नई दिल्ली: बेंगलुरु में स्वच्छ ईंधन पारिस्थितिकी तंत्र के विकास के लिए एक प्रमुख प्रोत्साहन में, गेल गैस लिमिटेड और विश्वास पेट्रोलियम इंडिया लिमिटेड (सीपीआईएल) ने बेंगलुरु में सीएनजी नेटवर्क को मजबूत करने के लिए बेंगलुरु में 100 सीएनजी स्टेशन स्थापित करने के लिए नई दिल्ली में 25 मार्च को एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। मुख्य महाप्रबंधक एवं प्रभारी गेल गैस लिमिटेड बेंगलुरु के अधिकारी श्री विवेक वाथोडकर ने गेल गैस लिमिटेड की ओर से समझौते पर हस्ताक्षर किए जबकि सीपीआईएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री नितिन खड़का ने सीपीआईएल की ओर से करार किया।

इस अवसर पर गेल गैस लिमिटेड के निदेशक (विपणन) गेल (इंडिया) लिमिटेड श्री एमवी रवि सोमस्वरूपुडू, गेल गैस लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री ईएस रंगनाथन भी गेल, गेल गैस और सीपीआईएल के अन्य अधिकारियों के साथ उपस्थित थे। समझौते के हिस्से के रूप में, सीपीआईएल बेंगलुरु में गेल गैस लिमिटेड के 100 सीएनजी स्टेशनों और संबद्ध सुविधाओं की स्थापना और संचालन करेगा। डीलरशिप समझौता अगले तीन वर्षों में 100 सीएनजी स्टेशन स्थापित करने के लिए है। नए सीएनजी स्टेशन शहर के मुख्य क्षेत्रों में या सीपीआईएल के ऑटो एलपीजी खुदरा आउटलेट स्थलों पर स्थित होंगे।

सीएनजी के तेज को अनुकूलित करने और बंगालियन के लिए सीएनजी ईंधन की पहुंच में सुधार करने के लिए, गेल गैस शहर में सीएनजी वितरण के विभिन्न मॉडलों को अपना रही है। गेल गैस ने तेल विपणन कंपनियों के खुदरा आउटलेट्स पर कंपनी के स्वामित्व वाली कंपनी संचालित सीएनजी स्टेशन मॉडल और सीएनजी स्टेशनों के माध्यम से अपने नेटवर्क का विस्तार किया है। इस समझौते के साथ, गेल गैस डीलरशिप मॉडल पर शहर में सीएनजी स्टेशनों में वृद्धि करेगा।

एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने की किश्तों को माफ़ करने की घोषणा की

आईसीआरए का बड़ा बयान, कहा- 'कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भविष्य के दृष्टिकोण..."

लॉक डाउन के बाद भी कम नहीं कोरोना के केस: रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -