पीएम मोदी की बायोपिक का नया पोस्टर हुआ रिलीज़
पीएम मोदी की बायोपिक का नया पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायॉपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की कई बार डेट भी बदल चुकी है. फिल्म के निर्माताओं ने पिछले हफ्ते ही घोषणा की है कि लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा के एक दिन बाद 24 मई को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा बता दें, नागपुर में सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने विवेक ओबरोय और फिल्म की टीम के साथ अपने आवास पर पोस्टर फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया. 

वहीं पोस्टर की बात करें तो फिल्म के नए पोस्टर पर ध्यान दिया जाए तो फिल्म का यह पोस्टर बेहद अग्रेसिव प्रतीत होता है, पोस्टर में विवेक ओबेरॉय शंखनाद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पर टैगलाइन है 'आ रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता.' फिल्म का यह पोस्टर अपने आप में दो अर्थों का है. यह पोस्टर इशारों-इशारों में चुनाव के बाद के रिजल्ट को लेकर भी बात करता है. 

फिल्म के पोस्टर लांच के मौके पर नितिन गडकरी ने प्रधानमंत्री के पिछले कामों को याद दिलाते हुए जमकर तारीफ़ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने विश्व में भारत का मान बढ़ाया है. गडकरी ने कहा, 'मैंने फिल्म देखी है, समाज के युवाओं को जागरूक करेगी यह फिल्म, विवेक ने इस फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है. टीम ने फिल्म मेहनत की है, फिल्म में मेसेज भी है.' फिल्म 24 मई को रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार कर रहे हैं. 

नागा साधु के रूप में दिखा ये एक्टर, फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर अर्जुन कपूर का हमला, जानिए आखिर क्या कहा ?

Collection : तीन दिन में हुई 'दे दे प्यार दे' की ताबड़तोड़ कमाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -