नागा साधु के रूप में दिखा ये एक्टर, फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने
नागा साधु के रूप में दिखा ये एक्टर, फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने
Share:

साल 2018 में फिल्म 'बाजार' के अलावा अभिनेता सैफ अली खान ने वेब शो 'सेक्रेड गेम्स' में अपीयरेंस दिया. इस वेब सीरीज़ से वो काफी चर्चा में आ गए हैं और इनके दूसरे सीजन का इंतज़ार हर किसी को है. बता दें, सैफ साल 2019 बिना किसी बॉलीवुड रिलीज़ के नहीं जाने देंगे. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है जिसमें उनका लुक बेहद ही गज़ब का लग रहा है. चलिए जानते हैं उनकी इस फिल्म के बारे में. 

बता दें कि इस फिल्म का नाम है 'लाल कप्तान'. पिछले कुछ समय से यह खबर थी कि सैफ अपनी आने वाली फिल्म में नागा साधु का किरदार निभाने वाले हैं. सैफ को इस किरदार में देखने का उत्साह लोगों में कई दिनों से हैं और आज यह इंतज़ार ख़त्म हुआ है. इस पोस्टर में सैफ का लुक कुछ ऐसा ही नज़र आ रहा है. आप देख सकते हैं इस पोस्टर में सैफ की काजल भरी आंखें, उनके माथे पर लगा भस्म और लाल टिका दिखाई दे रहा है. यह फिल्म भारत के इतिहास में नागा साधु के जीवनशैली को दर्शाएगी. 

इस इंटेंस पोस्टर को रिलीज़ करते हुए मेकर्स ने यह भी बताया है कि 'लाल कप्तान' 6 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म को नवदीप सिंह डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने साल साल 2015 में अनुष्का शर्मा की फिल्म 'NH 10' भी डायरेक्ट की थी, दूसरी तरफ इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं आनंद एल राय.  

Dabangg 3 : कॉलेज बॉय लुक में अपने लव इंटरेस्ट को इम्प्रेस करेंगे भाईजान

संडे दर्शन : हर रविवार 'महानायक' के घर के बाहर लगता है जमावड़ा, ऐसा होता है नजारा

दबंग-3 में हुई इस बोल्ड बाला की एंट्री, क्या सोनाक्षी को मिलेंगी टक्कर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -