Collection : तीन दिन में हुई 'दे दे प्यार दे' की ताबड़तोड़ कमाई...
Collection : तीन दिन में हुई 'दे दे प्यार दे' की ताबड़तोड़ कमाई...
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर डाली है. आंकड़ों के अनुसार अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज के दिन 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़ और रविवार को भी 14 करोड़ की कमाई कर डाली है. यानि फिल्म की कमाई अच्छी खासी हो रही है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है.  

फिल्म ने तीन दिन में करीब 35 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी. साथ ही बता दें, ये फिल्म भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म 17 मई को रिलीज़ हुई थी और तिन्ही दिन में इसने अच्छी कमाई कर ली है और उम्मीद है जल्दी ही ये 50 करोड़ के पार होगी. 

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे'  की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी.
फिल्म की रफ्तार बहुत स्लो हो जाती है. स्क्रीनप्ले भी बेहद खराब है.

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

फिर बॉलीवुड के निशाने पर तमिलरॉकर्स, अजय की 'दे दे प्यार दे' को बड़ा झटका

'सिंघम' अजय खोलेंगे नया बिजनेस, जानिए कितने करोड़ का करेंगे निवेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -