प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर अर्जुन कपूर का हमला, जानिए आखिर क्या कहा ?
प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर अर्जुन कपूर का हमला, जानिए आखिर क्या कहा ?
Share:

भोपाल से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर हाल ही में एक बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते गुरूवार को महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को प्रज्ञा ने देशभक्त बताया था और फिर इसके बाद से पूरे देश में प्रज्ञा सिंह ठाकुर की कड़ी आलोचना की जा रही है. वहीं पीएम मोदी ने भी कहा है कि वह प्रज्ञा को इस बयान पर जिंदगी भर मन से माफ़ नहीं कर सकेंगे. 

दूसरी ओर प्रज्ञा के इस बयान पर हर ओर उनकी काफी कड़ी आलोचना की जा रही है. वहीं आपको बता दें कि बीजेपी पार्टी ने इससे दूरी बना ली हैं. लेकिन काफी कड़ी आलोचना के बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपने इस बयान पर बाद में माफी मांग ली थी और अब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्‍यू में अपनी बात रखी है.

अप्रत्यक्ष रूप से अर्जुन कपूर ने कहा है कि लोग सिर्फ वोट के लिए प्रचार कर रहे हैं और उन्‍हें जिम्‍मेदारी की कोई भी समझ नहीं है. आगे उनका कहना था कि बस वे चीजों को सनसनीखेज बनाकर लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचने में लगे हुए हैं और उन्‍होंने कभी किसी नेता हेल्‍थ, एजुकेशन, इकॉनमी या क्‍लाइमेट चेंज पर बात करते नहीं सुना है वे तो बस अपने पुराने मुद्दों को उठाते हुए रहते हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड में बिजी है. यह फिल्म 24 मई को रिलीज की जाएगी. 

रोहित शेट्टी का बड़ा खुलासा, 'सूर्यवंशी' में ऐसा रहेगा अक्षय कुमार का किरदार

Dabangg 3 : कॉलेज बॉय लुक में अपने लव इंटरेस्ट को इम्प्रेस करेंगे भाईजान

संडे दर्शन : हर रविवार 'महानायक' के घर के बाहर लगता है जमावड़ा, ऐसा होता है नजारा

दबंग-3 में हुई इस बोल्ड बाला की एंट्री, क्या सोनाक्षी को मिलेंगी टक्कर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -