बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, पीएम मोदी कर सकते हैं वर्चुअल रैली
बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, पीएम मोदी कर सकते हैं वर्चुअल रैली
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कोरोना काल में भी वर्चुअल रैलियों में मशगूल है। जिससे पार्टी विपक्षी दलों के टारगेट पर आ गई है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पहली वर्चुअल रैली से उत्साहित भाजपाई अब पीएम नरेंद्र मोदी की बिहार के लिए वर्चुअल रैली कराने पर गंभीरता से विचार कर रही है।

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष के अंत तक बिहार में विधानसभा चुनाव होने है। जिसको देखते हुए भाजपा की इस रैली को अहम माना जा रहा है। हालांकि बिहार में भाजपा और जदयू साथ मिलकर चुनाव लड़ने की मूड बना चुकी है। इस हेतु खुद गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार रैली में स्पष्ट कर दिया है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़े जाएंगे। हालांकि भाजपा के इस वर्चुअल रैली के बहाने जदयू पर दवाब डालने की कोशिश भी मानी जाती है। जिसके तहत पार्टी 50 प्रतिशत सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा ठोक सकती है।

आपको बता दें कि बिहार में 243 विधानसभा सीटें है। सभी पार्टियां अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है। इसके लिये दांवपेंच भी शुरु हो गया है। उधर बिहार विधानसभा चुनाव उस समय होने के आसार हैं जब देश में कोरोना वायरस के चलते लोगों का जीना दुभर हो गया है। खासकर के प्रवासी श्रमिकों की समस्या लॉकडाउन के दौरान सामने आई है। जिसमें बिहार के लाखों प्रवासी श्रमिकों का पलायन किसी त्रासदी से कम नहीं रहा है। देखना है कि कौन-सी पार्टी जनता के इस नब्ज को दबाकर उसे वोट में बदल करती है। बहरराल भाजपा राज्य के 72,400 मतदान बूथों के प्रत्येक बूथ पर 50 लोगों को एक जगह इकठ्ठा करने की योजना पर काम भी कर रही है।

राष्ट्रीय सिलाई मशीन दिवस पर 'नारायण सेवा संस्थान' के 5 दिव्यांगों ने किया अनोखा काम

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहली बार 500 अरब डॉलर के पार पहुंचा

मार्क जुकरबर्ग की आलोचना करने वाले कर्मचारी को 'Facebook' ने नौकरी से निकाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -