महाराष्ट्र में तहसीलदार पर हुआ जानलेवा हमला, रॉड से जीप में की तोड़-फोड़
महाराष्ट्र में तहसीलदार पर हुआ जानलेवा हमला, रॉड से जीप में की तोड़-फोड़
Share:

इंदापुर: महाराष्ट्र के इंदापुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां तहसीलदार के वाहन पर कुछ अज्ञात लोगों ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। साथ ही उन पर मिर्ची वाला पाउडर भी फेंका। घटना को अंजाम देने के पश्चात् हमलावर वहां से फरार हो गए। वहीं, पुलिस की टीम मामले की तहकीकात में जुटी है।

घटना शुक्रवार यानि 24 मई की प्रातः लगभग साढ़े 11 बजे की है। तहसीलदार श्रीकांत पाटिल शहर के कॉन्स्टिट्यूएंट चौक से होकर अपनी जीप में बैठकर जा रहे थे। जैसे ही तहसीलदार की जीप चौक के पास पहुंची तभी हमलावरों ने उनकी जीप पर हमला बोल दिया। हमलावर अपने साथ मिर्ची पाउडर भी लाए थे। उन्होंने मिर्ची वाला पाउडर तहसीलदार के आंख में डालने का प्रयास किया मगर गनीमत रही कि इस घटना में वह बाल-बाल बच गए। जबकि उनकी जीप के शीशे टूट गए। वहीं, इस घटना के पश्चात् शहर में हड़कंप मच गया। वही इस हमले के पश्चात् तहसीलदार श्रीकांत पाटिल ने बताया कि वह प्रतिदिन की भांति इंदापुर प्रशासनिक भावना की तरफ जा रहे थे। 

इस के चलते उनकी जीप जैसे ही कॉन्स्टिट्यूशन स्क्वायर पहुंची तो चार पहिये वाहन से एक हमलावर उतरा एवं उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे उनकी जीप के शीशे टूट गए। हमलावरों ने उन पर मिर्ची पाउडर फेंकने का भी प्रयास किया। इसके चलते वह अपनी कार में ड्राइवर के साथ थे। जैसे ही उन्होंने अपनी जान बचाने का प्रयास किया, इस बीच हमलावरों की गाड़ी से दो-तीन हमलावर एवं उतरे और उनपर हमला कर दिया। इस बारे में श्रीकांत पाटिल ने कहा है कि वह कानूनी प्रक्रिया अपनाएंगे तथा पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे। वहीं, घटना के पश्चात् से क्षेत्र में हंगामा मचा है। इस घटना के पश्चात् पुलिस अलर्ट हो गई है एवं इंदापुर तालुका के चारों ओर नाकेबंदी कर दी गई है।

कोलकाता में मतदान से पहले ही 2 महीने के लिए धारा 144 लागू ! आखिर बंगाल पुलिस के इस फैसले का कारण क्या ?

अपनी 2 वर्षीय बेटी को रेस्टोरेंट में भूल गया दिल्ली का परिवार, पुलिस ने ऐसे लगाया पता

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, पुणे के बाद अब नागपुर में ओवर स्पीड कार ने 3 लोगों को मारी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -