मार्क जुकरबर्ग की आलोचना करने वाले कर्मचारी को 'Facebook' ने नौकरी से निकाला
मार्क जुकरबर्ग की आलोचना करने वाले कर्मचारी को 'Facebook' ने नौकरी से निकाला
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भड़काऊ पोस्ट पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) की आलोचना करने वाले एम्प्लोयी को फेसबुक ने नौकरी से निकल दिया है. समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर इंटरफ़ेस इंजीनियर ब्रैंडन डेल ने दावा किया है कि उन्हें जुकरबर्ग की आलोचना करने के कारण नौकरी से निकाल दिया गया है.  

ब्रैंडन डेल (Brandon Dail) के सोशल मीडिया प्रोफाइल के अनुसार, वह सिएटल में बतौर यूजर इंटरफ़ेस इंजीनियर फेसबुक के लिए काम करते थे. उन्होंने इस संबंध में कई ट्वीट किये हैं. अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ‘पारदर्शिता के हित में, मुझे ट्विटर पर एक कर्मचारी की निष्क्रियता पर सवाल उठाने के लिए जाने को कहा गया है. मैंने जो कहा मैं उस पर अडिग हूं. उन्होंने मुझे नौकरी छोड़ने का अवसर नहीं दिया’. 

डेल ही नहीं उनकी टीम के छह अन्य इंजीनियरों समेत दर्जनों कर्मचारियों ने मार्क जुकरबर्ग की खामोशी पर सार्वजानिक तौर पर नाराजगी व्यक्त की थी. जिसके बाद उन्हें सफाई पेश करने के लिए तमाम कर्मचारियों को वर्चुअली संबोधित करना पड़ा. डेल का कहना है कि उन्हें गलत बात के खिलाफ आवाज उठाने के चलते नौकरी से बेदखल किया गया है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि जानबूझकर बयान नहीं देना भी पॉलिटिक्स है. 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी बड़ी राहत, छोटे करदाताओं को मिलेगा सबसे अधिक फायदा

वायदा कारोबार में धड़ाम से गिरा सोना, जानें नया दाम

SBI : अपने घर से तुरंत खुलवा सकते है सेविंग बैंक खाता, यह है आसान तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -