ऐन वक्त पर प्रेमिका ने कर दिया शादी से इंकार, प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

ऐन वक्त पर प्रेमिका ने कर दिया शादी से इंकार, प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक प्रेमी ने खुदखुशी कर ली क्योकि युवक की प्रेमिका ने उससे ऐन समय पर शादी करने से इंकार कर दिया। इस सदमे को वह बर्दाश्त नहीं कर पाया तथा उसने खुदखुशी कर ली। शादी के लिए दोनों के परिवार वाले राजी थे एवं दूल्हा-दुल्हन को भी कोई परेशानी नहीं थी, किन्तु फिर अचानक दुल्हन ने अपना मन बगल लिया तथा शादी करने से मना कर दिया।

ये घटना बालाघाट के वारासिवनी थाने के आलेझरी गांव की है। लड़का-लड़की की इच्छा से अदालत में शादी होने वाली थी। दोनों के परिवार वहां आ चुके थे। सारी तैयारियां हो गई थी। मगर ऐन समय पर दुल्हन ने शादी से मना कर दिया। शादी के ठीक पहले इस तरह से दुल्हन के पीछे हट जाने से युवक का दिल ऐसा टूटा की उसने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। मृतक युवक का नाम आशीष कुमरे है। आशीष की आयु 24 वर्ष थी। वह आलेझरी थाना वारासिवनी का रहने वाला था। जानकारों की मानें तो शादी के लिए लड़की राजी थीं लेकिन उसने शादी से एक दिन पहले क्यों इंकार कर दिया ये बात सबकी समझ से परे है। मृतक के छोटा भाई विक्रांत ने बताया कि बड़े भाई आशीष का बिटोडी निवासी एक युवती से लगभग 3-4 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

उसी बीच एक वर्ष पहले सड़क दुर्घटना में आशीष का एक पैर टूट गया था। दुर्घटना की जानकारी होने के बाद भी लड़की उससे प्यार करती थी तथा दोनों शादी के लिए तैयार हो गये थे। उन्होंने कोर्ट मैरिज के लिए सभी कार्यवाई भी पूरी कर ली थी। परिजन एवं लड़का और लड़की की इच्छा से जिला प्रशासन ने 25 मई की दिनांक दी थी। तनाव के चलते देर शाम को घर में रखी कीटनाशक दवा खाकर आशीष ने अपनी जान दे दी। जैसे ही परिजनों को जहर खाने की जानकारी लगी वह तुंरत ही युवक को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, किन्तु इलाज के चलते उसकी मौत हो गई। चिकित्सालय में पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा एवं फिर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। इधर, मृतक युवक के परिजनों ने मांग हैं कि युवती एवं उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

दिल्ली में गांधी और वाड्रा परिवार ने किया मतदान, लेकिन 'कांग्रेस' को नहीं डाला वोट !

मतदाता सूची में विदेश मंत्री जयशंकर का ही नाम नहीं ! 20 मिनट लाइन में रहकर लौटे वापस और..

'मेरे लिए महंगाई, बेरोज़गारी, संविधान सबसे बड़ा मुद्दा..', पहली बार वोट डालकर बोले प्रियंका गांधी के बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -