बंगाल में 7 मार्च को पीएम मोदी की मेगा रैली, 15 लाख लोग जुटाएगी भाजपा
बंगाल में 7 मार्च को पीएम मोदी की मेगा रैली, 15 लाख लोग जुटाएगी भाजपा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले सप्ताह विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा हो सकती है. राज्य में इस समय तमाम सियासी दल चुनाव प्रचार में जोर शोर से जुटे हुए हैं. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी की बंगाल में होने वाली रैली को लेकर बड़ी खबर आई है. बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पीएम मोदी की रैली के लिए जबरदस्त तैयारी की है. मार्च के पहले सप्ताह में पीएम मोदी की रैली होगी.

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की ये रैली कोलकाता के सबसे बड़े मैदान ब्रिगेड परेड मैदान में होगी, जिसमें लगभग 15 लाख की भीड़ जुटाने का टारगेट रखा गया है. भाजपा की योजना बंगाल की सियासत की सबसे बड़ी रैली कराने की है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा की 294 सीटें हैं. वर्तमान में यहां तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सरकार है और ममता बनर्जी सीएम हैं.

बता दें कि पिछले चुनाव में ममता की TMC ने सबसे अधिक 211 सीटें, कांग्रेस ने 44, लेफ्ट ने 26 और भाजपा ने मात्र तीन सीटों पर जीत हासिल की थी. जबकि अन्य ने दस सीटों पर जीत दर्ज की थी. लेकिन इसके बाद 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बंगाल से 18 सीटें जीतकर सभी को चौंका दिया था . जिसके बाद अब भगवा दल की नज़र आगामी विधानसभा चुनाव पर लगी हुई है और पार्टी के नेता TMC शासन को उखाड़ फेंकने का दावा कर रहे हैं . 

बांग्लादेश के आतंकी संगठन ने पीएफआई के सदस्यों को दी सहायता

अमेरिका ने परमाणु समझौते पर ईरान से मिलने की पेशकश की

'अपराधी की उम्र और पेशा नहीं देखा जाएगा...' दिशा रवि की गिरफ्तारी पर अमित शाह के सख्त बोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -