कोरोना पर पीएम मोदी की महाबैठक, दो दिन लगातार करेंगे सभी मुख्यमंत्रियों से बात
कोरोना पर पीएम मोदी की महाबैठक, दो दिन लगातार करेंगे सभी मुख्यमंत्रियों से बात
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का संकट लगातार गहराता ही जा रहा है. रोज़ाना बड़ी संख्या में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच अब एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक करने वाले हैं. देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर पीएम मोदी दो दिन निरंतर अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे. 

पीएम मोदी की ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी, जो कि 16 जून और 17 जून को होगी. दोनों दिन पीएम मोदी की राज्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग दोपहर तीन बजे से आरंभ होगी. 16 जून को पीएम नरेंद्र मोदी ऐसे राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे, जहां कोरोना की रफ्तार कम है या जहां कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट बेहदअच्छी है. इन राज्यों में पंजाब, असम, केरल, उत्तराखंड और झारखंड जैसे कई प्रदेश शामिल हैं.

वहीं 17 जून को पीएम नरेंद्र मोदी उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे, जिन सूबों में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार काफी अधिक है. 17 जून को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बात करने वाले राज्यों में महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात और राजस्थान का नाम शामिल है.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी बड़ी राहत, छोटे करदाताओं को मिलेगा सबसे अधिक फायदा

वायदा कारोबार में धड़ाम से गिरा सोना, जानें नया दाम

SBI : अपने घर से तुरंत खुलवा सकते है सेविंग बैंक खाता, यह है आसान तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -