अपने रेडियों कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी, सालों तक आपसे करूंगा 'मन की बात'

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 'मन की बात' कार्यक्रम के 53वें एपिसोड में देशवासियों को संबोधित किया. मन की बात में पीएम मोदी ने कहा- भारत-माता की रक्षा में, अपने प्राण न्योछावर करने वाले, देश के सभी वीर सपूतों को, मैं नमन करता हूं. यह शहादत, आतंक को समूल नष्ट करने के लिए हमें निरंतर प्रेरित करेगी, हमारे संकल्प को और मजबूत करेगी. 

आज लखनऊ में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम ने कहा- हमारे सशस्त्र बल हमेशा ही अद्वितीय साहस और पराक्रम का परिचय देते आए हैं. शांति की स्थापना के लिए जहां उन्होंने अद्भुत क्षमता दिखाई है वहीं हमलावरों को भी उन्हीं की भाषा में जबाव देने का काम किया है. उन्होंने कहा-पुलवामा के आतंकी हमले में वीर जवानों की शहादत के बाद देश-भर में लोगों को, और लोगों के मन में, आघात और आक्रोश है. इसी के साथ पीएम मोदी ने बताया- दोस्तों, चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव होता है. अगले दो महीने, हम सभी चुनाव की गहमा-गहमी में व्यस्त होगें. मैं स्वयं भी इस चुनाव में एक प्रत्याशी रहूंगा. 

अब से कुछ देर बाद अमृतसर पहुंचेंगे अमित शाह, कार्यकर्ता को करेंगे संबोधित

फिर करूंगा मन की बात 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने कहा- स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपरा का सम्मान करते हुए अगली मई महीने के आखरी रविवार को होगी. उन्होंने कहा- मैं लोकसभा चुनाव के बाद एक नए विश्वास के साथ आपके आशीर्वाद की ताकत के साथ फिर एक बार के माध्यम से हमारी बातचीत के सिलसिले का आरंभ करूंगा और सालों तक आपसे मन की बात करूंगा. फिर एक बार आप सबका हृदय से बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं.

कोलकाता में फिर बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने ली युवक की जान

आज हिमाचल के कांगड़ा पहुंचेंगे गडकरी, कई परियोजनाओं की रखेंगे नींव

बिहार में मामूली टक्कर के बाद ट्रेक्टर चालक को जिंदा जलाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -