आज लखनऊ में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
आज लखनऊ में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
Share:

लखनऊ : देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज लखनऊ में रहेंगे। वह कानपुर रोड स्थित निजी अस्पताल के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। एयरफोर्स के विशेष विमान से दोपहर साढ़े तीन बजे वह अमौसी एयरपोर्ट उतरेंगे। यहां से काफिला शहीद पथ होकर राजभवन पहुंचेगा। एक घंटा विश्राम के बाद राष्ट्रपति शाम पांच बजे कानपुर रोड के समीप बाराबिरवा में निजी अस्पताल पहुंचेंगे, जहां एक घंटे तक चलने वाले लोकार्पण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

कोलकाता में फिर बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने ली युवक की जान 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति शाम छह बजे वापस राजभवन रवाना होंगे। वहां रात्रि विश्राम के बाद सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे एयरपोर्ट से कानपुर रवाना हो जाएंगे। राष्ट्रपति की राजधानी यात्रा के दौरान प्रशासन ने सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए हैं। डीएम ने बताया कि एयरपोर्ट से लेकर राजभवन और फिर राजभवन से बाराबिरवा तक राष्ट्रपति के फ्लीट रूट पर चिह्नित स्थानों पर सेफ जोन के साथ किसी भी तरह की अनहोनी से निपटने को एसजीपीजीआई, डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान व सिविल अस्पताल को हाई अलर्ट पर रखते हुए आपातकालीन चिकित्सा के सभी इंतजाम सुनिश्चित कराए गए हैं।

आज हिमाचल के कांगड़ा पहुंचेंगे गडकरी, कई परियोजनाओं की रखेंगे नींव

जानकारी के लिए बता दें लखनऊ में कृष्णानगर के अपोलो अस्पताल एवं राजभवन में राष्ट्रपति के कार्यक्रम के मद्देनजर रविवार सुबह छह से रात 11 बजे तक दो दिन यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। विभिन्न मार्गों पर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी, जबकि कार्यक्रम के दौरान छोटे वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाया जाएगा।

बिहार में मामूली टक्कर के बाद ट्रेक्टर चालक को जिंदा जलाया

पानीपत में बस और डंपर की टक्कर के बाद डंपर में लगी आग जिंदा जला चालक

घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -