गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, 5 लाख पौधे वाले आरोग्य वन का किया लोकार्पण
गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, 5 लाख पौधे वाले आरोग्य वन का किया लोकार्पण
Share:

गांधी नगर: पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को अपने गृह नगर गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। उन्होंने गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल और गुजराती सिनेमा के सुपरस्टार नरेश कनोडिया और उनके संगीतकार भाई महेश कनोडिया को श्रद्धांजलि अर्पित की और इस दुःख की घडी में परिवार वालों को सांत्वना दी। इसके बाद पीएम मोदी केवडिया पहुंचे और वहां आरोग्य वन का उद्घाटन किया। 92 वर्षीय पटेल का गुरुवार सुबह यहां देहांत हो गया था। वह काफी समय से बीमार थे। हाल ही में कानोडिया बंधुओं का देहांत हो गई थी।

इससे पहले, पीएम मोदी दो दिवसीय यात्रा पर आज सुबह अहमदाबाद पहुंचे। सीएम विजय रूपानी, गवर्नर आचार्य देवव्रत और राज्य भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल समेत कई नेताओं ने एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। पीएम मोदी केशुभाई को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए एयरपोर्ट से सीधे गांधीनगर पहुंचे। वहां उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ वक़्त बिताया और परिवार से भी बात की।

पीएम नरेंद्र मोदी के जाने के बाद, परिवार के एक सदस्य ने कहा कि, " मोदी जी ने केशुभाई के साथ बिताए दिनों को याद किया और उनसे उनके अहम क्षणों के संबंध में पूछा।" उन्होंने केशुभाई को "पिता सामान" कहा था और कहा था कि उनका जाना उनके लिए एक ऐसी क्षति है, जो कभी पूरी नहीं होगी।

केंद्रीय बैंक एक दशक में पहली बार बिकेगा सोना

सरकार ने एलटीसी के तहत उपलब्ध आयकर छूट का किया विस्तार

सरकार ने ईपीएफओ के तहत छोटे व्यापारियों के लिए स्वैच्छिक पेंशन योजना का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -