वाराणसी: पीएम मोदी ने डीजल से इलेक्ट्रिक में परिवर्तित पहले रेल इंजन को दिखाई हरी झंडी
वाराणसी: पीएम मोदी ने डीजल से इलेक्ट्रिक में परिवर्तित पहले रेल इंजन को दिखाई हरी झंडी
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी आज विशेष विमान से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच चुके हैं। वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पीएम मोदी का स्वागत करने राज्यपाल राम नाईक के साथ सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ। महेंद्रनाथ पाण्डेय, वाराणसी की महापौर के साथ भाजपा के अन्य नेता भी पहुंचे।

महात्मा गाँधी का ये 'गुरु' नहीं चाहता था कि अंग्रेज भारत छोड़ कर जाएं...

पीएम मोदी वाराणसी की जनता को 3382 करोड़ की सौगात देंगे। पीएम मोदी सड़क, पर्यटन, स्वास्थ्य, पेयजल, आवास की 39 परियोजनाओं को भी जनता को समर्पित करेंगे। जानकारी के अनुसार, बाबतपुर हवाई अड्डे से पीएम मोदी सेना के हेलीकाप्टर से डीरेका हेलीपैड पहुंचे। यहाँ पीएम मोदी ने डीरेका के डीजल से इलेक्ट्रिक में परिवर्तित पहले रेल इंजन को हरी झंडी दिखाई और रवाना किया। डीरेका में नब्बे सेकेंड की फिल्म देखने व कार्यशाला का मुआयना करने के बाद पीएम मोदी हेलीकाप्टर से बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) जाएंगे। 

मैं नहीं कर सकती चमत्कार, कार्यकर्ताओं को देना होगा मेरा साथ- प्रियंका गाँधी

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी 18वीं बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर रहे हैं। यह दूसरा मौका है जब संत रविदास जयंती के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में हैं। सीरगोवर्धनपुर में पीएम मोदी, प्रधानमंत्री प्रसाद योजना के तहत करीब 90 करोड़ की लागत से संत रविदास जन्मस्थली के विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे। यहां पीएम मोदी संत रविदास के मंदिर भी जाएंगे और मंदिर में श्रद्धालुओं के साथ लंगर भी खाएंगे। 

खबरें और भी:-

पुलवामा हमला: इस भाजपा विधायक ने एक वर्ष का वेतन किया शहीदों के नाम

पुलवामा हमला: सिद्धू के बयान पर बरसे गिरिराज, कहा राहुल के इशारे पर बोल रहे नवजोत

AAP विधायक अलका लांबा ने फिर लगाए आरोप, कहा पार्टी नेतृत्व मुझे करना चाहता है कमजोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -