पुलवामा हमला: इस भाजपा विधायक ने एक वर्ष का वेतन किया शहीदों के नाम

लखनऊ: पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया। पुलवामा में हुए इस आत्मघाती आतंकी हमले में देश ने अपने कई वीर जवानों को खो दिया। देश की आन बान शान के लिए अपनी जान न्योछावर करने वाले शहीद जवानों में लगभग 12 जवान उत्तर प्रदेश से थे। इस आतंकी हमले में किसी ने अपना बेटा खोया, किसी ने अपना पति, किसी ने अपना भाई, तो किसी मासूम बच्चे ने अपना पिता, वो अब इस बात तो अब तक स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि उनके पापा अब कभी उनके सामने नहीं आएँगे।

पुलवामा हमला: सिद्धू के बयान पर बरसे गिरिराज, कहा राहुल के इशारे पर बोल रहे नवजोत

देश के इन वीर शहीदों के परिवार के सहायता के लिए देश भर से लोग हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। नेता, अभिनेता, खिलाड़ी सभी शहीद जवानों के परिजनों के लिए अपने-अपने ढंग से सहायता कर रहे हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश से बस्ती से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक अजय सिंह ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। भाजपा विधायक अजय सिंह ने अपनी एक वर्ष का पूरा वेतन शहीदों के परिजनों को समर्पित कर दिया है। सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष को लिखे गए खत में विधायक अजय सिंह ने कहा है कि कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद 44 जवानों को लेकर पूरा देश गम और आक्रोश में है। जनप्रतिनिधि के पहले एक भारतीय नागरिक होने के कारण मेरे भी हृदय में दुख और आक्रोश भरा हुआ है। ऐसे में मैं अपना एक वर्ष का वेतन शहीदों के परिजनों को दे रहा हूं।

AAP विधायक अलका लांबा ने फिर लगाए आरोप, कहा पार्टी नेतृत्व मुझे करना चाहता है कमजोर

उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से आग्रह किया है कि वे इस बाबत विधिक एवं समुचित कार्यवाही करने के लिए संबंधित को निर्देश जारी करें, ताकि जल्द से जल्द राशि शहीदों के परिजनों को मिल सके। विधायक का यह पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हर शहीद के परिवार को 25-25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। इसके अलावा जवानों के पैतृक गांव के सड़क मार्ग का नाम उनके नाम पर रखे जाने का ऐलान किया है।

खबरें और भी:-

भाजपा की जीत देश के लिए जरुरी : अमित शाह

लोकसभा चुनाव: भाजपा-शिवसेना के गठबंधन पर लगी मुहर, पीएम मोदी ने बताया राजनीति से परे

पुलवामा हमले पर बोले अखिलेश- देश को बुलेट ट्रेन नहीं, सेना को चाहिए बुलेट प्रूफ जैकेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -