राजकोट में PM मोदी का रोड शो, सभा को करेंगे संबोधित
राजकोट में PM मोदी का रोड शो, सभा को करेंगे संबोधित
Share:

राजकोट: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि गुजरात दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज राजकोट में रोडशो हो रहा है. जहा पर भारी जनसंख्या मौजूद है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह रोड शो गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव के मध्येनजर भी देखा जा रहा है. जिसमे गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके पीएम मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद यहाँ रोड शो कर रहे है. उनके द्वारा यहाँ पर सभा को भी संबोधित किया जायेगा.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गुजरात दौरे के तहत अहमदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंचे. साबरमती आश्रम की शताब्दी के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साबरमती आश्रम पहुंचे थे. यहां संग्रहालय पहुँच कर उन्होंने संग्रहालय का अवलोकन किया साथ ही पौधारोपण किया. उन्होंने विजिटर बुक में हस्ताक्षर भी किए. उन्होंने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि हिंसा किसी भी समस्या का समाधान नहीं है. उन्होंने साफ शब्दों में गौ हत्या के नाम पर होने वाली हिंसा को गलत बताया और इसका विरोध किया.

बता दे कि गुजरात में जल्दी ही विधानसभा के चुनाव होना है. ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भी एक बार फिर से सरकार बनाने को लेकरभी इस रोड शो को देखा जा रहा है. इससे पहले पीएम मोदी द्वारा सूरत शहर में भी इस तरह का रोड शो किया जा चूका है.  

यह कैसी गौसेवा ? क्या गोरक्षा के नाम पर इंसान को मार देंगे : PM मोदी

BJP केंद्रीय मंत्री ने काफिला रूकवाकर की पेशाब, सोशल मीडिया पर हवा हुआ स्वच्छ भारत अभियान

राजकोट में मोदी का शक्ति प्रदर्शन, पाटीदारो के गढ़ में होगा मेगा रोडशो

4 जुलाई को इज़रायल का दौरा करेंगे PM मोदी

विदेश यात्रा से स्वदेश लौटे PM मोदी, एयरपोर्ट पर लेने पहुंची सुषमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -