राजकोट में मोदी का शक्ति प्रदर्शन, पाटीदारो के गढ़ में होगा मेगा रोडशो
राजकोट में मोदी का शक्ति प्रदर्शन, पाटीदारो के गढ़ में होगा मेगा रोडशो
Share:

राजकोट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजकोट पहुंचेंगे। राजकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। राजकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड़ शो आज होगा। इसके माध्यम से वे विधानसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी का शक्ति प्रदर्शन करेंगे। गौरतलब है कि गुजरात के राजकोट को पाटीदारों का गढ़ माना जाता है। यहां पर रोड़ शो के ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजी बांध का लोकार्पण भी करेंगे।

गौरतलब है कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 9 वां दौरा है। इसे चुनाव पूर्व की तैयारी माना जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने रोड़ शो के माध्यम से पाटीदार, दलित व ओबीसी वर्ग को टारगेट कर सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह रोड़ शो 8 किलोमीटर लंबा होगा। रोड़ शो शाम करीब 7 बजे से 8.30 बजे तक चलेगा।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके पूर्व सूरत में रोड़ शो किया था। गौरतलब है कि अपने गुजरात दौरे के तहत आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साबरमती आश्रम जाऐंगे। साबरमती आश्रम की स्थापना के 100 वर्ष मनाए जा रहे हैं। आश्रम में वे महात्मा गांधी के आध्यात्मिक गुरू माने जाने वाले श्रीमद राजचंद्र पर स्मारक डाक टिकट व सिक्का जारी करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड़ शो के लिए 12 सेल्फी पाॅइंट तैयार किए गए हैं और राजकोट को लेज़र लाईट से सजाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर करीब 12 बजे अहमदाबाद के सर्कुलर हाउस में पार्टी के नेताओं से भी भेंट करेंगे।

जब NSA अजीत डोभाल ने पीएम मोदी को परेशानी से बचाया

अगले साल से बदल जाएगा देश का वित्तीय वर्ष, नवंबर में पेश होगा आम बजट!

जब PM मोदी ने अमेरिका में कहा, अटक से कटक तक हो रहा है विकास!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -