'मैंने अपनी जिंदगी में बहुत कम इस तरह की पीड़ा अनुभव की होगी.' , मोरबी हादसे पर भावुक हुए PM
'मैंने अपनी जिंदगी में बहुत कम इस तरह की पीड़ा अनुभव की होगी.' , मोरबी हादसे पर भावुक हुए PM
Share:

अहमदाबाद: लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती यानी राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के केवड़िया पहुंचे हैं। आज सोमवार (31 अक्टूबर) को उन्होंने 'लौह पुरुष' को पुष्पांजलि अर्पित की। इसके साथ ही पीएम मोदी अपने संबोधन के दौरान मोरबी पुल हादसे को लेकर भावुक हो गए। उन्होंने घटना पर दुख प्रकट किया औरर जारी बचाव कार्य और सरकार के प्रयासों की भी जानकारी दी।

पीएम मोदी ने कहा कि, 'मैं एकता नगर में हूं, मेरा मन मोरबी के पीड़ितों से जुड़ा है। मैंने अपने जीवन में बहुत कम ऐसी पीड़ा अनुभव की होगी। एक ओर करूणा से भरा पीड़ित दिल है, तो दूसरी तरफ कर्त्तव्य पथ है। जिन लोगों को अपना जीवन गंवाना पड़ा हैं, मैं उनके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं।' बता दें कि, मोरबी में रविवार शाम लगभग 7 बजे 'झूलतो पुल' के नाम से मशहूर सस्पेंशन ब्रिज ढह गया था। खबरें हैं कि हादसे के समय पुल पर लगभग 500 लोग शामिल थे। अब तक 177 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुल हादसे में 141 लोगों की मौत हो चुकी है।

पीएम मोदी ने बताया कि राहत कार्य में कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा है कि, 'सरकार हर तरह से पीड़ित परिवारों के साथ है। गुजरात सरकार कल शाम से ही राहत और बचाव कार्य में लगी हुई है। केंद्र सरकार से गुजरात सरकार को हर संभव सहायता दी जा रही है। NDRF और सेना तैनात है।' गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने भी बताया था कि, 'नेवी,NDRF, वायुसेना और सेना तेजी से पहुंच गई, पूरी रात बचाव अभियान में 200 से अधिक लोगों ने काम किया है।'

महाराष्ट्र: अमरावती में दो मंजिला ईमारत ढही, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

केजरीवाल सरकार की 'शराब नीति' से दिल्ली को हुआ 2500 करोड़ का नुकसान- RTI में खुलासा

भगत सिंह की फांसी की रिहर्सल कर रहा था 12 वर्षीय बच्चा, अचानक गले में कसा फंदा और..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -