+

पीएम मोदी बोले, झारखंड में इतनी जल्दी मौसम भी नहीं बदलते थे, जितनी जल्दी सीएम बदल जाते थे

पीएम मोदी बोले, झारखंड में इतनी जल्दी मौसम भी नहीं बदलते थे, जितनी जल्दी सीएम बदल जाते थे

रांची: पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जमशेदपुर में आयोजित की गई रैली में राज्य की पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर हमला बोला है। इस दौरान पीएम मोदी ने तंज कसते हुए का कि झारखंड में उतनी तेजी से मौसम भी नहीं बदलता था, जितनी तेजी के साथ सीएम बदल जाते थे। उन्होंने इसके लिए कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा को जिम्मेदार करार दिया।

पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस और JMM के अवसरवादी गठबंधन को यहां की स्थिरता पसंद नहीं आती इसलिए वे लोग यहां एक अस्थिर व्यवस्था चाहते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि अपने स्वार्थ और भ्रष्टाचार के लिए इन्होंने (कांग्रेस-जेएमएम ने) सीएम पद की कुर्सी तक का सौदा कर दिया था। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ने अस्थिरता के इस दौर पर लगाम भी लगाई और पहली बार 5 साल तक एक ही सीएम झारखंड को दिया। इसी स्थिरता का नतीजा है कि नक्सलवाद पर प्रभावी कार्रवाई हो पा रही है और व्यापार के लिए अनुकूल माहौल बन पाया है।

पीएम मोदी ने इस दौरान धारा 370 और अयोध्या मामले को भी प्रमुखता से उठाया। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से देश के प्रत्येक कोने में जम्मू कश्मीर और धारा 370 की चर्चा चल रही थी। संविधान में धारा 370 को अस्थाई लिखा था, किन्तु एक टोली उसे स्थाई बनाने में जुटी थी। उन्होंने कहा कि देश की आवाम ने मोदी को कठोर फैसले लेने के लिए भेजा है इसलिए दशकों से लटका 370 खत्म हो सका।

इमरान खान का दोहरा चेहरा फिर आया सामने, हिन्दुओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले को बनाया मंत्री

अमेरिका में भारतीय छात्र की हत्या करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर, कोर्ट में पेशी आज

हांगकांग मामले में US के दखल से भड़का चीन, कहा- अमेरिका को पसंद है दूसरे देश के मामलों में टांग अड़ाना