+

इमरान खान का दोहरा चेहरा फिर आया सामने, हिन्दुओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले को बनाया मंत्री

इमरान खान का दोहरा चेहरा फिर आया सामने, हिन्दुओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले को बनाया मंत्री

लाहौर: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने हिंदू समुदाय के विरुद्ध टिप्पणी करने वाले नेता को एक बार फिर पंजाब प्रांत का सूचना मंत्री नियुक्त किया है. आपको बता दें कि पंजाब प्रांत में सत्ताधारी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सूचना मंत्री फैयाज उल हसन चौहान को हिंदुओं के विरुद्ध टिप्पणी करने के लिए इसी वर्ष मार्च में पद से हटा दिया गया था. उस वक़्त सोशल मीडिया पर इमरान खान की जमकर प्रशंसा हुई थी. 

पाकिस्तानी मीडिया डॉन की एक रिपोर्ट के अनुसार, फैयाज उल हसन चैहान को सोमवार को जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक पंजाब के सूचना मंत्री के रूप में बहाल कर दिया गया है. चैहान को उपनिवेश विभाग के अपने मौजूदा पोर्टफोलियो के अलावा सूचना मंत्री बनाया गया है. वह मियां असलम इकबाल की जगह लेंगे. पीएम इमरान खान की हालिया लाहौर यात्रा के बाद यह निर्णय लिया गया. 

आपको बता दें कि पाकिस्तानी मंत्री फैयाज उल हसन चौहान को हिंदू समुदाय के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी करने पर बीते 5 मार्च को हटा दिया गया था. उनके बयान के बाद उनकी पार्टी के सदस्यों और सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर आलोचना की थी. इसके बाद पीटीआई ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी कि उन्हें पद से हटा दिया गया है. ट्वीट में आगे कहा कि किसी की मान्यताओं पर हमला करना किसी विचारधारा का हिस्सा नहीं हो सकता.

अमेरिका में भारतीय छात्र की हत्या करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर, कोर्ट में पेशी आज

भारत के सुरक्षा तंत्र से खौफ में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, तीन सालों से बंद है बोलती

हांगकांग मामले में US के दखल से भड़का चीन, कहा- अमेरिका को पसंद है दूसरे देश के मामलों में टांग अड़ाना