लोकसभा चुनाव: आज बिहार में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, विजयी संकल्प रैली को करेंगे सम्बोधित
लोकसभा चुनाव: आज बिहार में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, विजयी संकल्प रैली को करेंगे सम्बोधित
Share:

मुजफ्फरपुर : पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के चलते देश भर में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं, इसी क्रम में आज वे बिहार के दौरे पर रहेंगे। मुजफ्फरपुर जिले में पीएम मोदी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की विजयी संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। इस लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अजय निषाद और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राजभूषण चौधरी निषाद के बीच टक्कर होना है।

पीएम मोदी मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट मैदान में आयोजित की गई एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 11 बजे सुबह मुजफ्फरपुर पहुंचेंगे। रैली के लिए प्रशासन ने सारी तैयारी पूर्ण कर ली है। पीएम मोदी की सुरक्षा को देखते हुए 7-लेयर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है। रेवा रोड से लेकर भगवानपुर चौक तक का रास्ता डायवर्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही सभा स्थल के बाहर सड़क पर किसी भी वाहन के परिचालन को रोक दिया गया है।  

हालांकि रैली में आने वाले वाहनों का परिचालन चालू रहेगा। मुजफ्फरपुर की रैली में बिहार के सीएम और जनता दल यूनाइटेड (जदयू)  के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख रामविलास पासवान, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत एनडीए के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। 

खबरें और भी:-

सिद्धू ने फिर दिया विवादित बयान, कहा छक्का मारकर सरकार को बाहर करो

मदरसों पर रोक लगा रहा पाक, पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता ने कही ये बात

वोट डालने पहुंचे कमलनाथ, तभी गुल हो गई बिजली, बोले- ये भाजपा वालों का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -