मदरसों पर रोक लगा रहा पाक, पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता ने कही ये बात
मदरसों पर रोक लगा रहा पाक, पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता ने कही ये बात
Share:

इस्लामाबाद: बालाकोट एयर स्ट्राइक के 2 महीने बाद पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने प्रेस वार्ता में कहा है कि भारत के हमले में पाकिस्तान को कोई क्षति नहीं हुई थी. मेजर आसिफ गफूर ने कहा कि बालाकोट हवाई हमले के दो माह से ज्यादा गुजर चुके हैं, लेकिन भारत निरंतर झूठ बोल रहा है. 

उन्होंने कहा कि भारत के हमले में किसी तरह के जान-माल की क्षति नहीं हुई थी. आसिफ गफूर ने दावा किया था कि पाकिस्तान के पास बताने के लिए काफी कुछ है, फिर भी हम चुप हैं. आतंक के मुद्दे पर एक बार पुनः झूठ बोलते हुए मेजर आसिफ गफूर ने कहा कि उनके देश में आतंकवाद का कोई संगठन सक्रिय नहीं है. उन्होंने पाकिस्तान सरकार द्वार प्रतिबंधित आतंकी संगठनों का उल्लेख करते हुए कहा कि इन संगठनों की जो संस्थाएं आतंकवाद फैला रही हैं उन्हें सरकार अपने नियंत्रण में ले रही है. 

असीस गफूर ने कहा कि इस संगठनों द्वारा संचालित किए जा रहे मदरसों पर सरकार ने एक्शन लिया है. आसिफ गफूर ने कहा है कि पाकिस्तान के अंदर सभी मदरसे पहले उद्योग मंत्रालय द्वारा ही चलाए जाते थे, किन्तु अब शिक्षा मंत्रालय इन मदरसों को अपने नियंत्रण में ले रहा है.  बालाकोट एयर स्ट्राइक पर आसिफ गफूर ने कहा कि भारत अपने दावों को सही साबित नहीं कर सका है. 

खबरें और भी:-

मिस वर्ल्ड के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ हो सकता है डेब्यू

श्रीलंका हमले के मुख्य आरोपी की बहन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वो जहर उगलने लगा था..

श्री लंका: धमाकों के बाद अब निशाने पर स्थानीय मुस्लिम, ईसाई लोगों ने किए हमले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -