वोट डालने पहुंचे कमलनाथ, तभी गुल हो गई बिजली, बोले- ये भाजपा वालों का काम
वोट डालने पहुंचे कमलनाथ, तभी गुल हो गई बिजली, बोले- ये भाजपा वालों का काम
Share:

छिंदवाड़ा: 2019 लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 9 प्रदेशों की 72 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी है. इन सबके बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी छिंदवाड़ा में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. इस दौरान एक अजीब सी स्थिति पैदा हो गई. दरअसल, जिस वक़्त सीएम कमलनाथ मतदान कर रहे थे, उस दौरान अचानक ही मतदान केंद्र पर बिजली गुल हो गई. 

इस घटना के बाद सीएम कमलनाथ ने प्रेस वालों के कैमरों की रोशनी में वोट डाला. कमलनाथ अपने पूरे परिवार के साथ वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे थे. वहीं, सीएम कमलनाथ जैसे ही मतदान केंद्र से बाहर आए, बिजली वापस आ गई. मतदान के बाद प्रेस वालों से बात करते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा है कि मध्य प्रदेश की आवाम इस दफा सच्चाई का साथ देगी. 

इसके साथ ही सीएम कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बिजली गुल करने का काम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोगों ने किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग कहीं बिजली गुल करके और कहीं EVM खराब करके कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि छिंदवाड़ा के बाद अब राज्य के दूसरे हिस्सों में भी पार्टी का प्रचार करना मेरी जिम्मेदारी है. आपको बता दें कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कमलनाथ के पुत्र नकुल नाथ चुनावी संग्राम में हैं.

खबरें और भी:-

सनी देओल ने दिया अपना पहला राजनितिक भाषण, कहा ये ढाई किलो का हाथ जब ...

वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर देगा सेना का ये बर्खास्त जवान, सपा ने दिया टिकट

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहता है अतीक अहमद, अदालत ने दिया झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -