EC की रोक के बाद भी नही मान रहे मोदी बायोपिक के मेकर्स, कहा- 'मोटीवेशनल स्टोरी की तरह देखें'
EC की रोक के बाद भी नही मान रहे मोदी बायोपिक के मेकर्स, कहा- 'मोटीवेशनल स्टोरी की तरह देखें'
Share:

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के निर्माता संदीप सिंह ने कहा है कि लोकतंत्र में, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता महत्वपूर्ण होती है. उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय से अपनी फिल्म को एक 'राजनीतिक प्रोपेगेंडा' की तरह नहीं बल्कि 'प्रेरणादायी कहानी' के तौर पर देखने के लिए आग्रह किया है. बता दें कि पिछले दिनों ही EC ने फिल्म पर चुनाव तक के लिए रोक लगा दी थी. 

जानकारी के मुताबिक़, 1 अप्रैल को सर्वोच्च न्यायालय चुनाव आयोग द्वारा फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर प्रतिबंध लगाने के खिलाफ निर्माताओं की याचिका पर सुनवाई करेगा. सिंह ने एक बयान में बताया च , "भारत के सभी नागरिकों को न्याय के लिए अपील करने का अधिकार है और एक निर्माता के तौर पर मैं वही कर रहा हूं. अतः मेरे लिए और मेरी पूरी टीम के लिए, यह फिल्म विशेष है और हम चाहते हैं कि दुनिया इसे जल्द से जल्द देखे."

पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होनी थी, फिर इसे 12 अप्रैल की तारीख मिली, जबकि इसके बाद इसे 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था. फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने के लिए एक डीएम तैयार था, लेकिन 10 अप्रैल को फिल्म के प्रीमियर से कुछ घंटे पहले चुनाव आयोग द्वारा फिल्म पर पाबंदी लगाने की नोटिस पाकर वे स्तब्ध रह गए. अब इस पर EC के और से चुनाव तक के लिए रोक लगा दी गई है. 

मिया खलीफा ने सेक्सी तस्वीर से जीता दिल, ब्रा पहन दिए सेक्सी पोज

B'Day : बहुमुखी प्रतिभा के महारथी हैं सतीश कौशिक

इस बॉलीवुड डायरेक्टर को मिला मोदी को वोट देने का मैसेज, फिर दिया करारा जवाब

कलंक के प्रमोशन के दौरान वरुण ने आलिया को उठाया गोद में, देखती रह गई भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -