कलंक के प्रमोशन के दौरान वरुण ने आलिया को उठाया गोद में, देखती रह गई भीड़

Apr 12 2019 05:44 PM
कलंक के प्रमोशन के दौरान वरुण ने आलिया को उठाया गोद में, देखती रह गई भीड़

बोलीवड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आगामी फिल्म 'कलंक' (Kalank) 17 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है. बता दें कि इस फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है और इसी के लिए हाल ही में वरुण और आलिया जयपुर पहुंचे. जहां जयपुर में एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि वरुण ने आलिया को सबके सामने ही गोद में उठा लिया. 

हाल ही में वरुण और आलिया जयपुर में फिल्म प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे और वरुण और आलिया को देखने के लिए हजारों की संख्या में फैंस मौजूद थे. सभी ने आलिया और वरुण के साथ जमकर इस दौरान मस्ती भी की और इतना ही नहीं स्टार्स की मस्ती करते हुए कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और साथ ही फैंस का क्रेज भी देखा जा सकता है. 

आप देख सकते हैं कि कुछ तस्वीर में वरुण फैंस के साथ खूब मजे कर रहे हैं. वहीं एक फोटो में उन्होंने आलिया को फैंस के सामने गोद में उठा लिया था और इस मौके पर आलिया ने गुलाबी रंग का अनारकली सूट पहना हुआ था जबकि वरुण कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं.  माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार भी इसमें नजर आने वाले हैं. फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के जरिए जय और माधुरी 22 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. 

Housefull 4 : फिल्म में कुछ ऐसा होगा अक्षय कुमार का लुक, हुए गंजे

 

रणबीर संग मिलकर इंडस्ट्री को गर्व करने का मौका देगी आलिया, ब्रह्मास्त्र को लेकर किया खुलासा

'सांड की आंख' के बाद 'थप्पड़' में नजर आएगी तापसी, फिर मिलेगा अनुभव का साथ

...तो आज हमारे बीच नहीं होती ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की यह एक्ट्रेस, मौत के मुंह से ऐसे आई बाहर