इस बॉलीवुड डायरेक्टर को मिला मोदी को वोट देने का मैसेज, फिर दिया करारा जवाब
इस बॉलीवुड डायरेक्टर को मिला मोदी को वोट देने का मैसेज, फिर दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप अलग तरह की फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं और अनुराग कश्यप अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर ऐसा कुछ लिखते रहते हैं जिस पर चर्चा छिड़ ही जाती है. बता दें कि  अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा ही कुछ शेयर किया है, जो कि चर्चा का विषय बन गया हैं. 

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है और जिसमेें उन्होंने दावा किया कि व्हाट्सएप पर एक बीजेपी सपोर्टर ने उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में वोट देने और बीजेपी ज्वाइन करने की अपील की है. इस पर उन्होंने लिखा कि 'यह मैसेज आल इंडिया सिनेे वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरक्षा धात्रेे ने तीन दिन पहले भेजा था. 

अनुराग ने आगे बताया कि यह स्क्रीनशॉट अपने आप में सब कुछ कह रह है और आगे ' मैसेेज में लिखा है कि 'एक ईमेल एड्रेस पर अपना नाम और काल्पनिक पद भी साझा किया जाए. उन्होंने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक हजार से ज्यादा लोगों को जोड़ने का काम किया जा रहा है जो मोदी के बारे में कहते हैं कि हम मोदी को वोट नहीं देंगे. वाहन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, धोत्रे ने कहा कि 'मैं बीजेपी की विचारधारा का सपोर्टर हूं और मैं फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों से मोदीजी को वोट देने का आग्रह कर रहा हूं क्योंकि उनके जैसे लीडर की जरूरत है.

 

Soty 2 में आते ही टाइगर ने दे डाली एक्स स्टूडेंट वरुण और सिद्धार्थ को चुनौती

प्रियंका चोपड़ा ने दिया निक को 'निकनेम'

टाइगर की सिट्टी-पिट्टी गुम, SOTY 2 के ट्रेलर को बताया 'कबाड़ा ऑफ द ईयर'

Housefull 4 : फिल्म में कुछ ऐसा होगा अक्षय कुमार का लुक, हुए गंजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -