कई मंत्रियों के काम से नाराज़ हैं पीएम मोदी, कैबिनेट से कटेगा पत्ता !
कई मंत्रियों के काम से नाराज़ हैं पीएम मोदी, कैबिनेट से कटेगा पत्ता !
Share:

नई दिल्ली: मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द होने वाला है. मोदी कैबिनेट के मंत्रियों के काम काज की समीक्षा हो रही है. बताया जा रहा है कि खराब रिपोर्ट कार्ड वाले मंत्रियों पर गाज गिरेगी. नेतृत्व कई मंत्रियों के काम काज से संतुष्ट नहीं है. मोदी सरकार के काम काज को मंत्रालय ने कितना जमीन पर उतारा है, इसकी समीक्षा की जा रही है. बताया जा रहा है कि शिवसेना के एकनाथ शिंदे गुट को भी पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी. उनके गुट को दो मंत्री पद मिलेंगे. 

केंद्र सरकार के दर्जन भर मंत्रियों के बदलने के आसार हैं. कुछ मंत्रियों के विभाग भी बदले जा सकते हैं. सूत्रों से ये जानकारी सामने आई है. गत वर्ष जुलाई में पीएम मोदी ने मंत्रिमंडल विस्तार किया था. 2019 में दोबारा सत्ता में आने के बाद ये पहला कैबिनेट का विस्तार था. इसमें 43 सांसदों ने मंत्री पद की शपथ ग्रहण की थी. ज्योतिरादित्य सिंधिया, सर्बानंद सोनोवाल समेत 36 नए चेहरे थे, जबकि 7 मौजूदा मंत्री थे. 

मनसुख मंडाविया को स्वास्थ्य मंत्री नियुक्त किया गया था, जबकि सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय सौंपा गया था. तब रविशंकर प्रसाद, हर्षवर्धन और प्रकाश जावड़ेकर को कैबिनेट से बाहर किया गया था. 43 में से 15 मंत्रियों ने कैबिनेट मंत्री की शपथ ग्रहण की है, जबकि 28 को राज्य मंत्री का पद दिया गया था. 

'केजरीवाल कट्टर बेईमान..', भाजपा ने कागज़ दिखाकर दिया सबूत, दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

सुप्रीम कोर्ट से शाहनवाज़ हुसैन को बड़ी राहत, रेप केस में दर्ज नहीं होगी FIR

'घोटाले पर सवालों से क्यों भाग रहे केजरीवाल..', दिल्ली CM के घर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -