नहीं मान रहे राहुल गाँधी, आडवाणी को लेकर फिर दिया विवादित बयान

नहीं मान रहे राहुल गाँधी, आडवाणी को लेकर फिर दिया विवादित बयान

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है. हरिद्वार में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी हिंदू धर्म की बात करते हैं. हिंदू धर्म में सबसे आवश्यक चीज गुरु होता है. आडवाणी जी नरेंद्र मोदी के गुरु हैं. लेकिन अब आडवाणी जी की हालत देखी है आपने? आडवाणी जी को मंच से लात मारकर उतार दिया गया है.

लोकसभा चुनाव: पटना साहिब से कांग्रेस ने शत्रु को दिया टिकट, सामने हैं कानून मंत्री रविशंकर

उल्लेखनीय है कि इससे पहले राहुल गाँधी ने महाराष्ट्र में लाल कृष्ण आडवाणी के बारे में बोलते हुए कहा था कि पीएम मोदी ने आडवाणी जी को जूता मारकर मंच से उतार दिया था. राहुल के बयान को भाजपा ने बेहद गंभीरता से लिया था. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट के जरिए राहुल को मर्यादा में रहने की हिदायत भी दी थी. सुषमा ने कहा था कि राहुल जी, अडवाणी जी हमारे लिए पिता तुल्य हैं. आपके बयान ने हमें बेहद आहत किया है. कृपया अपनी भाषा की मर्यादा रखने का प्रयास करें.

योगी ने मुस्लिम लीग को बताया था वायरस, चुनाव आयोग में दर्ज हुई शिकायत

आपको बता दें, दो दिन पहले भाजपा के लौहपुरुष लालकृष्ण आडवाणी ने अपने ब्लॉग में अपने मन की बात लिखी थी. राहुल गांधी ने उसे अपना हथियार की तरह इस्तेमाल करते हुए तपाक से पीएम मोदी पर जुबानी बमबारी शुरू कर दी है. हालांकि इसे बदजुबानी ही कहा जा रहा है, क्योंकि राहुल गाँधी ने आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है. 

खबरें और भी:-

बीजेपी ने किया 24 और सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान, इन्हे मिला मौका

कन्नौज से डिंपल यादव ने तो उन्नाव से साक्षी महाराज ने भरा नामांकन

मैं बिना सांसद बने भी शहर की सेवा कर सकती हूं : सुमित्रा महाजन