'पीएम नरेंद्र मोदी' की तारीफ करना एक्ट्रेस को पड़ा भरी, यूजर्स ने लगाई क्लास, बोलती कर दी बंद

Apr 12 2019 09:44 PM
'पीएम नरेंद्र मोदी' की तारीफ करना एक्ट्रेस को पड़ा भरी, यूजर्स ने लगाई क्लास, बोलती कर दी बंद

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्टर-एक्ट्रेस का ट्रोल होना आम बात है, लेकिन एक्ट्रेसेस के ट्रोल होने की वजह अधिकतर उनके कपड़े होते हैं. वहीं काजल अग्रवाल को एक फिल्म की तारीफ करना अब महंगा पड़ा गया है. वहीं हाल ही में अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने विवेक ओबेरॉय से आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की तारीफ की और इसके बाद उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा.

'पीएम नरेंद्र मोदी' के जीवन पर आधारित फिल्म के लिए एक लाइक देने और फिल्म में विवेक के लुक की तारीफ करते समय काजल ने कतई नहीं सोचा होगा कि यह उन्हें काफी परेशान कर सकता है. लेकिन इस फिल्म की तारीफ करने पर काजल को सोशल मीडिया यूजर्स ने 'संघी' भी कह डाला. 

आप इसमें साफ देख सकते हैं कि काजल अग्रवाल ने विवेक ओबेरॉय की आगामी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की ट्विटर पर प्रशंसा की और कहा कि वह फिल्म को देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं. लेकिन वहीं दूसरी ओर उनकी इस बात पर उनके साउथ इंडियन फैंस खासे नाराज हो गए. उन्होंने काजल अग्रवाल को एक 'संघी' (राइट-विंगर) कहा और यहां तक ​​कि उन्हें तमिलनाडु वापस आने या यहां फिल्म करने के लिए नहीं कहा, काजल ने हालांकि ट्रोलिंग पर अपनी ओर से कोई भी प्रतिक्रिया या बयान नहीं दिया है.

 

Soty 2 को लेकर वरुण धवन ने दिया रिएक्शन

कैटरीना ने शेयर की अपनी वर्षों पुरानी तस्वीर, धोखा खा गई फैंस की आँखें

मर्दानी 2 से लीक हुआ रानी मुखर्जी का वीडियो, ऐसे दिखी एक्टिव

म्यूजिक वीडियो से तहलका मचांएगे मीका सिंह, इंटरनेशनल आर्टिस्ट के साथ किया काम