Soty 2 को लेकर वरुण धवन ने दिया रिएक्शन
Soty 2 को लेकर वरुण धवन ने दिया रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं. इस फिल्म के लिए फैंस भी बहुत बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं हिंदी सिनेमा में वरुण ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी और आज वो सुपरहिट स्टार में से एक हैं. उस फिल्म से ही आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बॉलीवुड सफ़र की शुरुआत की थी. 

आपको बता दें कि अभी हाल ही में ‘कलंक’ के प्रमोशन के दौरान वरुण ने ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के बारे में बात करते हुए बोला है कि ‘उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी फिल्म सीक्वल बनेगा.’ इसको लेकर वो काफी खुश हैं और वहीं ये बात भी सामने आई है कि फिल्म में वरुण और आलिया को एक बार फिर से देखा जायेगा. 

आगे बोलते हुए वरुण ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस आने वाली फिल्म में शानदार लगने वाले हैं. आलिया, सिद्धार्थ और मैं इस आने वाली फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा खुश हैं, हमने कभी नहीं सोचा था कि हमारी फिल्म का सीक्वल वो भी इतनी जल्दी बनेगा, लोग तो आज भी हमें स्टूडेंट के नाम से बुलाते हैं.’ इसके साथ आपको बता दें कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहें हैं, करण जौहर इस फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस कर रहें हैं. आज फिल्म से कई पोस्टर भी रिलीज़ किये गये हैं. 

मर्दानी 2 से लीक हुआ रानी मुखर्जी का वीडियो, ऐसे दिखी एक्टिव

SOTY 2 : टाइगर और तारा के बाद आया फिल्म की तीसरी एक्ट्रेस का लुक

अब ओशो की बायोपिक में नज़र आएँगी आलिया भट्ट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -