माँ के साथ बर्तन धोते दिखे पीएम मोदी, देखिये वीडियो

Mar 31 2019 02:28 PM
माँ के साथ बर्तन धोते दिखे पीएम मोदी, देखिये वीडियो

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक काफी चर्चा में हैं. ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए मोदी के फैंस बेताब हो रहे हैं. बता दें, मेकर्स ने डायलॉग प्रोमो जारी किया है. वीडियो में विवेक ओबेरॉय मां के साथ बर्तन धोते नजर आ रहे है. पीएम मोदी का जीवन बहुत ही संघर्ष भरा रहा है जिसे आप इस फिल्म में देख सकते हैं, तो चलिए आपको बता देते हैं इसके नए डायलॉग प्रोमो के बारे में. 

दरसल, वायरल हुए इस वीडियो में मोदी की उलझन देख मां उनसे पूछती है, ‘क्या सोच रहा है.’ मोदी कहते है, पार्टी चाहती है कि मैं दिल्ली जाऊं, प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनकर. उसी समय उनकी मां कहती है कि देश में बहुत अंधेरा है, लोगों को रोशनी की जरुरत है. इस फिम में आप देख पाएंगे कि उन्होंने पीएम बनने के लिए क्या क्या किया है. इसके अलावा मेकर्स ने फिल्म से जुड़े कुछ और वीडियो शेयर किए थे. वीडियो में उनके राजनैतिक जीवन के कुछ झलक दिखाई गई है, जिसकी शुरुआत 1968 से होती है. उस समय नरेंद्र मोदी की उम्र 18 वर्ष थी. वीडियो के बैक ग्राउंड में गली बॉय का रैप सांग प्ले हो रहा है. 

वहीं अलग- अलग रूप अपना कैसे नरेंद्र मोदी देश की सेवा करते है, वीडियो में आपको वह सब दिखाई देगा. वीडियो में युवावस्था से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है. फिल्म में पीएम मोदी के कई चेहरे दिखाए जाने वाले हैं जिससे आप उनकी पूरी लाइफ के बारे में जान पाएंगे. बता दें, फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी जिसमें आपको दिग्गज कलाकारों को देखने का मौका मिलेगा.  

Modi Biopic : पीएम मोदी बनने के लिए इतने घंटे में होता था विवेक का मेकअप

लगातार बढ़ रही 'पीएम नरेंद्र मोदी' की मुश्किलें, बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई कल

DMK ने की मोदी बायोपिक पर बैन की मांग, प्रोड्यूसर ने कहा- 'अपने काम पर ध्यान दे...'