DMK ने की मोदी बायोपिक पर बैन की मांग, प्रोड्यूसर ने कहा- 'अपने काम पर ध्यान दे...'
DMK ने की मोदी बायोपिक पर बैन की मांग, प्रोड्यूसर ने कहा- 'अपने काम पर ध्यान दे...'
Share:

'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही हैं. होली के दिन ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने पसंद किया था लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर का सोशल मीडिया पर मजाक भी उड़ाया जा रहा है. अभी फिल्म रिलीज हुई भी नहीं है और उससे पहले ही इसे लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस फिल्म को लेकर तमिलनाडु की पार्टी डीएमके ने कहा था कि, वे इलेक्शन कमीशन के पास जाकर इस फिल्म पर स्टे लगवाएंगे क्योंकि ये फिल्म इलेक्शन से ठीक पहले रिलीज़ हो रही है और पीएम मोदी के समर्थन में प्रोपैगेंडा हो सकती है.

अब हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने डीएमके को जवाब दिया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए संदीप ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि डीएमके को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए और उन्हें इस बात पर भी ध्यान लगाना चाहिए कि उन्होंने तमिलनाडु और देश के लिए क्या किया है. ये एक सिंपल फिल्म है एक ऐसे इंसान के बारे में जो लोगों के लिए प्रेरणा का काम कर रहा है और देश का सबसे बड़ा ब्रांड है. डीएमके को किसी एक फिल्म से इतनी परेशानी नहीं होनी चाहिए फिर चाहे फिल्म इलेक्शन से पहले रिलीज़ हो या बाद में.'

उन्होंने आगे यह भी कहा कि, 'अगर वे अपने काम पर ज्यादा ध्यान देंगे तो उन्हें वोट मिलने में आसानी होगी. ये फिल्म एक ऐसे इंसान के बारे में है जिसने चायवाले से लेकर पीएम बनने का सफर तय किया है और मैं चाहता हूं कि लोग इस फिल्म को देखें और प्रेरणा लें.' बता दें यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

'केसरी' में दिखाई गई यह 4 चीजे हैं बिलकुल गलत!

पूनम पांडे ने नहाते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- 'आओ हुजूर तुम्हें सितारों में ले चलूं'

'मलंग' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से एक्टर्स की तस्वीर आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -