लगातार बढ़ रही 'पीएम नरेंद्र मोदी' की मुश्किलें, बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई कल

बॉलीवुड स्टार विवेक ओबरॉय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की तैयारी में चल रहे हैं. लेकिन यह फिल्म लगातार विवादों में घिरे जा रही हैं. इस फिल्म की मुश्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. बता दें कि अब इस फिल्म के खिलाफ रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के अध्यक्ष सतीश गायकवाड द्वारा बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है और खबर हैं कि इस याचिका पर सुनवाई 29 मार्च को होनी हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का विरोध इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि यह आम चुनाव से पहले रिलीज होने जा रही है और इस समय आचार संहिता भी देशभर में लगी हुई है. साथ ही इसके अलावा यदि यह फिल्म आम चुनाव के समय रिलीज होती है, तो इस स्थिति में आचार संहिता का उल्लंघन होगा. 

इससे पहले कांग्रेस पार्टी भी फिल्म के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा चुकी है और इस फिल्म को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भी हुई हैं. तो वही चुनाव आयोग ने फिल्ममेकर्स को इस बारे में जवाब देने के लिए 30 मार्च तक की मोहलत दी है. दूसरी ओर बता दें कि दक्षिण राज्य की पार्टी डीएमके भी फिल्म के विरोध में है. इतना ही नहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी फिल्म को रोकने की धमकी दे चुकी है. इन सबके बीच फिल्म के मुख्य अभिनेता विवेक ओबरॉय ने कहा कि हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता है. अतः  वे अपना काम कर रहे हैं और हम अपना काम. 

अपनी बेटी की फिल्म में रोड़ा बन रहे थे सुनील शेट्टी,...तो प्रोड्यूसर ने थमा दिया लीगल नोटिस

अनन्या पांडेय के बाद अब इन्हें लेकिन डिनर डेट पर पहुंचे कार्तिक, फोटो हुई वायरल

जब आमिर ने नहीं खाया थाशाहरुख़ के घर का खाना, अपना टिफिन लेकर पहुंचे थे मि. परफेक्शनिस्ट

शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाने के लिए पुरुष करें इन एक्टर्स को फॉलो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -