लाल किले से आप के मन की बात कहेंगे पीएम मोदी
लाल किले से आप के मन की बात कहेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: आपने पीएम मोदी को अकसर रेडियो पर अपने मन की बात  कहते हुए सुना होगा.  लेकिन अब पीएम मोदी जल्द ही आपके मन की बात करते हुए नज़र आएंगे वो भी लाल किले से. साथ ही आपके मन की बात कहने के लिए उन्होंने दिन भी चुना है तो 15 अगस्त का,  चौकिएगा मत दरअसल बात यह है कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार 15 अगस्त पर भाषण देने के लिए जनता से सुझाव माँगा है.  

अरविंद केजरीवाल ने भरी महफ़िल में एलजी की रिपोर्ट फाड़ी

इसके साथ ही स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारियां देश भर में जोरों पर चल रही हैं. इस बार 15 अगस्त को देश को मिली आजादी के 71 साल पूरे होने जा रहे हैं. पांचवीं बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले से देश को संबोधित करेंगे. 

घोटालों के 'लाल' लालू प्रसाद को IRCTC घोटाले में मिला समन

पीएम मोदी ने इसके लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि '15 अगस्त के भाषण को लेकर आप क्या सोच रहे है किस विषय पर बात की जानी चाहिए. आप उन विचारों को मेरे साथ नरेंद्र मोदी ऐप पर साझा करें, आप mygov.in पर भी सुझाव दे सकते हैं. https://www.mygov.in/group-issue/give-suggestions-prime-ministers-speech-independence-day-2018/ पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं. बता दें कि आगामी चुनाव से पहले पीएम मोदी का यह लाल किले से आखिरी भाषण होगा.

ख़बरें और भी...

मालेगांव ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा को मिली बड़ी राहत

आज दोपहर की बड़ी सुर्खियां

पीएम मोदी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -