PM मोदी ने दी आनंदीबेन को छवि सुधारने की सलाह

Feb 03 2016 03:44 PM
PM मोदी ने दी आनंदीबेन को छवि सुधारने की सलाह

गांधीनगर : गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा छवि सुधारने की सलाह दी गई। दरअसल पीएम मोदी ने कहा कि लोगों के बीच यह धारणा विकसित हो रही है कि उनके दोनों बच्चों का गुजरात सरकार में दखल बढ़ गया है। ऐसे में सरकार की छवि प्रभावित हो रही है। पार्टी में इस बात पर जोरों की चर्चा थी कि आनंदीबेन पटेल के दोनों बच्चे अनर और श्वेतांक को पार्टी में अलग प्रभुत्व दिया जा रहा है। दरअसल दोनों बच्चों का प्रभाव पार्टी में बढ़ रहा है।

ऐसे में माना जा रहा है कि सरकार के कुछ निर्णय भी प्रभावित हो सकते हैं। पार्टी के अधिकारी के अनुसार गुजरात ही नहीं दिल्ली में भी सरकारी कामकाज में आनंदीबेन पटेल के बच्चों की सरकार में भूमिका बढ़ने लगी। जिसे लेकर बहुत सी चर्चाऐं चल रही हैं। यह बात भी सामने आई है कि आनंदीबेन पटेल के विरोधी मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल और उनके बच्चों को लेकर तरह - तरह की चर्चा करने में लगे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 जनवरी को इस संबंध में आनंदीबेन से चर्चा की थी। उल्लेखनीय है कि आनंदीबेन पटेल का पुत्र श्वेतांक व्यवसायी है। उसकी कंपनी अनार इंडस्ट्रीज़ एक शेयर होल्डिंग कंपनी है। आनंदीबेन पटेल की बेटी अनर भी एक कारोबारी हैं। हालांकि अनर ऐसे ट्रस्टों का संचालन भी करती हैं जो गरीब बच्चों हेतु कार्य करते हैं। वे हस्तशिल्प को बढ़ावा देने की बात भी करती हैं।