PM मोदी ने कहा कालेधन की सफाई में मिल रहा है जनता का समर्थन

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल में भागीदारी की। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सफाई अभियान के दूसरे चरण में कालेधन के विरूद्ध लड़ाई की में हमें जनता का समर्थन मिला है। कई युवाओं के हाथों में झाूड़ू थी और उन्होंने अपना पूरा सहयोग दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गरीबी एक बड़ा अभिशाप है। कुपोषण, अस्वच्छता, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी जैसी परेशानी हो इसका सबसे अधिक असर तो गरीबों पर ही होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा कि वल्र्ड टाॅयलेट डे पर ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल आयोजित हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत में सफाई एक बड़ा अभियान है।

सीमा के पार सफाई करने की बात हो या फिर काले धन की सफाई की बात हो इसका काम अच्छी तरह से चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं का आह्वान किया। उनका कहना था कि युवा शक्ति द्वारा उन्हें ही प्रेरणा दी जाती रही है। भारत एक युवा देश है। यहां पर बड़े पैमाने पर युवाओं ने स्वच्छ भारत अभियान को सराहा और इसमें सहयोग किया। भारत का भविष्य युवाओं द्वारा लिए जाने वाले निर्णयों पर निर्भर है।

सुरक्षा का था सवाल, इसलिये नहीं दी जानकारी

गूगल बताओ ATM कहा है

केजरीवाल बोले-'मोदी भक्तों से न डरे जनता'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -