वाराणसी में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, बोले - पूरा यूपी कह रहा आएँगे तो योगी ही
वाराणसी में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, बोले - पूरा यूपी कह रहा आएँगे तो योगी ही
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में 7वें और अंतिम चरण के मतदान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने आगे कहा कि यूपी के लोग राज्य में गुंडागर्दी, माफिया, भ्रष्टाचार, घोर परिवारवादियों को पूरी तरह खारिज कर चुके हैं. पूरा उत्तर प्रदेश बिना बटे एकजुट होकर कह रहा है कि आएगी तो भाजपा ही और आएंगे तो योगी ही. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज एक ओर डबल इंजन का डबल बेनिफिट है, जिसका फायदा यूपी का हर नागरिक उठा रहा है. दूसरी ओर घोर परिवारवादियों की कोरी घोषणाएं हैं, जो कभी पूरी हो ही नहीं सकती हैं. वहीं, देश के समक्ष कोई चुनौती आती है तो ये घोर परिवारवादी इसमें भी सियासी हित ढूंढते रहते हैं. यूक्रेन मुद्दे पर भी विपक्ष राजनीति करने में जुटा हुआ है.  

पीएम मोदी ने आगे कहा कि 21वीं सदी का ये तीसरा दशक पूरे विश्व के लिए नई चुनौतियां, अभूतपूर्व संकट लेकर आया है, किन्तु भारत ने तय किया है कि इस अभूतपूर्व संकट और चुनौतियों को हम अवसर में तब्दील करेंगे. ये संकल्प केवल मेरा नहीं है, ये हिंदुस्तान के 130 करोड़ नागरिकों का है, आप सभी का है.

भाजपा MLA पर शुक्ला परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, राहुल गांधी ने बैठक कर बनाया ये प्लान

'महाराष्ट्र की तर्ज पर गोवा में भी हो रही फोन टैपिंग': संजय राउत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -