केरल में बोले पीएम- जुडस ने चांदी के टुकड़ों के लिए जीसस को धोखा दिया और LDF ने...
केरल में बोले पीएम- जुडस ने चांदी के टुकड़ों के लिए जीसस को धोखा दिया और LDF ने...
Share:

कोच्ची: पीएम मोदी ने केरल के पलक्कड़ में मंगलवार को एक चुनावी रैली को सम्बोधित किया। 6 अप्रैल 2021 को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी की ये केरल में पहली रैली है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पलक्कड़ के लोगों का भाजपा के साथ पुराना और करीबी सम्बन्ध रहा है, इसलिए वे यहाँ की जनता का आशीर्वाद लेने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि बीते कुछ वर्षों में केरल की सियासत में बदलाव आ रहा है, जिसका कारण है युवाओं, खासकर फर्स्ट टाइम वोटर की आकांक्षाएँ।

इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य के सत्ताधारी वामपंथी गठबंधन LDF और कांग्रेस की अगुवाई वाले UDF पर निशाना साधते हुए कहा कि केरल की जनता दोनों से त्रस्त है, क्योंकि ये मैच फिक्सिंग खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केरल में दोनों बारी-बारी से मिल कर जनता को लूटते हैं, किन्तु दिल्ली जाकर एक हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि वे केरल के विकास के विजन को लेकर यहाँ आए हैं। रैली में ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन ने पीएम मोदी का स्वागत किया।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि लोग देख रहे हैं कि कैसे UDF और LDF लोगों को भ्रमित करते हैं। उन्होंने कहा कि ये स्पष्ट है कि UDF और LDF के दो मकसद हैं- वोट बैंक की सियासत को आगे बढ़ाना और जेब भरना। इस दौरान पीएम मोदी ने दिलचस्प तरीके से जूडस इस्कैरियट का उल्लेख करते हुए कहा कि उसने कुछेक चाँदी के टुकड़ों के लिए जीसस क्राइस्ट को धोखा दिया था, ठीक उसी तरह LDF ने केरल को कुछ सोने के टुकड़ों के लिए धोखा दिया।

आयरलैंड में विदेशी यात्रियों की संख्या में इस साल 76 प्रतिशत की आई कमी

आज केरल में इन स्थानों पर चुनाव प्रचार करेगी प्रियंका गांधी

आज असम में राहुल गांधी और केरल में प्रियंका करेगी चुनाव प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -