आज केरल में इन स्थानों पर चुनाव प्रचार करेगी प्रियंका गांधी

आज केरल में इन स्थानों पर चुनाव प्रचार करेगी प्रियंका गांधी
Share:

तिरुवनंतपुरम: प्रियंका गांधी आज केरल जाएंगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका दक्षिण भारत में पहली बार चुनावी रैली और कॉर्नर मीटिंग के साथ 2 व्यस्त दिन यानी मंगलवार और बुधवार को प्रचार करेंगे।

कांग्रेस नेता प्रियंका केरल में अपने अभियान के तहत कोल्लम, तिरुवनंतपुरम और त्रिशूर का दौरा करेंगी । इस बीच पीएम मोदी का आज यानी 30 मार्च को केरल में प्रचार करने का कार्यक्रम भी तय है। कांग्रेस पार्टी केरल में सत्ता में आने की उम्मीद कर रही है, जहां उसने 20 में से 15 सीटें जीतकर 2019 लोकसभा चुनाव में यहां तक कि लगातार दूसरी बार राष्ट्रीय चुनाव हार गई । जबकि, कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी भी केरल में चुनाव प्रचार कर रहे हैं, जिनका हर पांच साल में सत्ता में पार्टियों को बदलने का इतिहास रहा है। प्रियंका की योजना कॉर्नर मीटिंग्स पर फोकस करने की है और वह एक जनसभा में बोलेंगी । जबकि राहुल गांधी पार्टी के लिए दूसरे प्रमुख राज्य असम में चुनाव प्रचार करेंगे।

प्रियंका गांधी द्वारा केरला में प्रचार पार्टी के लिए राज्य में विधानसभा चुनाव की सार्थकता को रेखांकित करता है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि केरल अभियान में शामिल होने का उनका फैसला भी संकेत देता है कि कांग्रेस तटीय राज्य को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। साथ ही वायनाड राहुल गांधी भी संसद सदस्य हैं।

आज असम में राहुल गांधी और केरल में प्रियंका करेगी चुनाव प्रचार

गोवा के विधानसभा अध्यक्ष सिरसत का हुआ निधन

असम इलेक्शन: राहुल समेत स्मृति ईरानी भी करेंगी असम का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -