प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व और कड़ी मेहनत सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है: जेपी नड्डा
प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व और कड़ी मेहनत सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है: जेपी नड्डा
Share:

अमेरिकी रेटिंग एजेंसी मॉर्निंग कंसल्ट, जो नियमित रूप से विश्व के नेताओं की अनुमोदन रेटिंग को ट्रैक करती है, उसने कहा कि 75% से अधिक लोगों ने मोदी को मंजूरी दी, जबकि 20% ने अस्वीकार कर दिया, अपनी शुद्ध अनुमोदन रेटिंग को 55% रखा। यह दुनिया के किसी भी अन्य नेता की तुलना में अधिक है, जो पक्का ट्रैक है।

प्रधानमंत्री मोदी की उत्कृष्टता को पहचाने जाने के बाद, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को कहा कि यह उनके समर्थ नेतृत्व और सभी भारतीयों के लिए गर्व का विषय है। सर्वेक्षण का हवाला देते हुए, नड्डा ने ट्वीट किया कि मोदी अभी तक कोरोना संकट के विभिन्न मुद्दों और प्रबंधन के कुशल संचालन के लिए सरकार के सबसे लोकप्रिय प्रमुख के रूप में फिर से उभरे हैं।

उन्होंने कहा, "पीएम @narendramodi जी की लोकप्रियता देश के सभी जनसांख्यिकीय समूहों और भौगोलिक क्षेत्रों में न केवल बढ़ जाती है और उन्हें अपने देश के प्रति समर्पण के लिए विश्व स्तर पर एक अंगूठे भी मिलते हैं। पीएम मोदी इसमें (इन) सभी वैश्विक नेताओं को नंबर 1 पर चुनौती देते हैं।" आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि जब से मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में आई है, लोगों का सरकार पर भरोसा और विश्वास है कि राष्ट्र सही दिशा में आगे बढ़ रहा है, बहुत तेजी से बढ़ा है। नड्डा ने कहा, "यह रेटिंग उनके सक्षम नेतृत्व और कड़ी मेहनत का प्रमाण है और सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है।"

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना का टीका, ट्वीट कर बताई चौकाने वाली वजह

26/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड जकी-उर रहमान लखवी गिरफ्तार

नए साल पर इंदौर में बोले CM शिवराज: 'MP को शिक्षा, स्वास्थ्य, आर्थिक मामलों में आत्मनिर्भर बनाएंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -