प्रहलाद मोदी ने लखनऊ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए दी ये धमकी
प्रहलाद मोदी ने लखनऊ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए दी ये धमकी
Share:

लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी अपने समर्थकों की रिहाई की मांग को लेकर बुधवार शाम लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गए। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बैठे, प्रहलाद मोदी, जो ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन (एआईएफएसडीएफ) के उपाध्यक्ष हैं, उन्होंने लखनऊ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए और यहां तक कि धमकी दी कि अगर उनके समर्थकों को रिहा नहीं किया गया तो वे अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर चले जाएंगे।

उन्होंने बताया कि वह लखनऊ आए थे, जहां से उनका प्रयागराज, सुल्तानपुर व अन्य जिलों का दौरा करने का कार्यक्रम था। "क्या उत्तर प्रदेश में कोई ऐसा कानून है जो लोगों को अपने शहर में आने वाले किसी व्यक्ति का स्वागत करने से रोकता है? मैं उस आदेश की प्रति चाहता हूं। कुछ पुलिसकर्मियों ने मुझे बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय से भी आदेश आए थे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं उस आदेश को भी देखना चाहता हूं। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने लखनऊ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए यहां तक धमकी दी कि अगर उनके समर्थकों को रिहा नहीं किया गया तो वे 'अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल' पर जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा, "जब तक मुझे आदेशों की प्रतियां नहीं दिखाई जाएंगी, मैं यहां से नहीं जाऊंगा। उन्होंने कथित तौर पर कहा, मैंने भूख हड़ताल पर आगे बढ़ने का भी फैसला किया है। प्रहलाद के समर्थक जितेंद्र तिवारी को एक दिन पहले सुल्तानपुर में एक घटना के बारे में पोस्टर लगाने के बाद जालसाजी के लिए हिरासत में लिया गया था, जिसमें पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें बिना प्राधिकार के थीं।

भारत ने तमिलों के बेहतर प्रतिनिधित्व के लिए श्रीलंका में 13ए के पूर्ण कार्यान्वयन पर दिया जोर

अमेरिका ने किया भारत के नए कृषि कानूनों का समर्थन

मेक्सिको में 1,60,000 के पार हुआ कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -