पीएम मोदी की मुंहबोली बहन का निधन
पीएम मोदी की मुंहबोली बहन का निधन
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झारखंड के धनबाद निवासी मुंहबोली 'बहन' शरबती देवी का शनिवार को निधन हो गया. गत वर्ष प्रधानमंत्री कार्यालय में बुलाकर पीएम ने शरबती देवी से राखी बंधवाई थी. तब इन भाई -बहन का प्यार सुर्ख़ियों में आ गया था.

उल्लेखनीय है कि शरबती देवी ने 50 साल पहले अपने भाई को खो दिया था, जिसके बाद इस बार उनके बेटे ने पीएम को चिट्ठी लिखकर इस बात से अवगत कराते हुए उन्हें राखी बांधने की इच्छा जताई थी.इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने 103 वर्षीय विधवा शरबती देवी को अपने आवास पर बुलाकर उनसे राखी बंधवाई थी. उस समय प्रधान मंत्री कार्यालय ने उनकी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट भी की थी.

बता दें कि रक्षाबंधन के दिन राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक बच्चों से राखी बंधवाते हैं, लेकिन पिछले साल बीते रक्षा बंधन के अवसर पर पीएम मोदी ने शरबती देवी की इच्छा के मुताबिक प्रधानमंत्री कार्यालय में राखी बंधवा कर अपनी इस मुंहबोली बहन को खुश कर दिया था. पीएम मोदी का यह अनूठा रक्षा बंधन तब सुर्ख़ियों में आ गया था. अनजान बहन के प्रति पीएम बने भाई मोदी की यह उदारता को देख देशवासी भी भाव विव्हल हो गए थे.

यह भी देखें

राहुल गाँधी का सिंगापूर वाला वीडियो अब विवाद में

'परीक्षा पर चर्चा' LIVE : परीक्षा में सफलता दिलाएंगे पीएम मोदी के ये मंत्र

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -