पीएम मोदी की दृष्टि की कमी सभी समस्याओं का मूल कारण: केटीआर
पीएम मोदी की दृष्टि की कमी सभी समस्याओं का मूल कारण: केटीआर
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव (केटीआर) ने कोयले की कमी को लेकर इस बार नरेंद्र मोदी सरकार पर एक और साल्वो निकाल दिया है।

केटीआर  ने भाजपा सरकार के दौरान बुनियादी जरूरतों की कमी का हवाला देते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृष्टि की कमी सभी समस्याओं की जड़ में है। सोमवार को एक तेलुगु ट्वीट में केटीआर ने मोदी सरकार की आलोचना की।

केटीआर, जो अपने पिता, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में मंत्रिमंडल में मंत्री भी हैं, और कई जिम्मेदारियां संभालते हैं, ने देश के विभिन्न हिस्सों में वर्तमान कोयला संकट का उल्लेख किया। केटीआर ने एक ट्वीट में कहा, "भाजपा सरकार के तहत कोयले की कमी, कोरोना काल के दौरान ऑक्सीजन की कमी, उद्योगों के लिए बिजली की कमी, युवाओं के लिए नौकरी की कमी, ग्रामीणों में रोजगार की कमी और राज्य में धन की कमी है।

"इन समस्याओं का आधार पीएम मोदी की दृष्टि की कमी है," उन्होंने जारी रखा। "NPA सरकार के उत्कृष्ट प्रदर्शन" बयान के साथ, उन्होंने केंद्र पर मजाक उड़ाया।  केटीआर भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को गैर-निष्पादित गठबंधन के रूप में वर्णित कर रहे हैं।

सरकार गुजरात के केवडिया में 5 से 7 मई तक 'स्वास्थ्य शिखर सम्मेलन' की मेजबानी करेगी

लड़के को देख अट्रैक्ट हुईं मशहूर फैशन डिजाइनर, साथ रात गुजारने के बाद....

भारत में कब है ईद, जानिए इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -