वाराणसी को पाईपलाईन से LPG देने पहुंचेंगे PM मोदी
वाराणसी को पाईपलाईन से LPG देने पहुंचेंगे PM मोदी
Share:

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे। दरअसल यहां पर वे 51000 करोड़ रूपए की लगात की 1500 किलोमीटर लंबी गैस पाइप लाइन व रेलवे ट्रैक का दोहरीकरण कार्य का शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह महत्वाकांक्षी यात्रा हैं जिसमें वे उर्जा गंगा का लोकार्पण करेंगे। दरअसल लोगों को पाईपलाईन के माध्यम से घरेलू एलपीजी गैस पहुंचाई जाएगी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उज्जवला योजना का उल्लेख भी कर सकते हैं।

दरअसल सरकार ने दो वर्ष में पाईप लाईन वाली कुकिंग गैस उपलब्ध करवाने का वायदा किया गया था जिसके बाद अगले वर्ष बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा जैसे राज्यों के लाखों लोगों को लाभ पहुंचाया जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्यस्त इलाहाबाद - वाराणसी सेक्शन पर रेलवे पटरियों को दोहरा ने जैसी परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाऐंगे। इतना ही नहीं रेलवे यहां पर डीजल लोकोमोटिव वर्क्स को नया आयाम देगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से ही पहले भाजपा ने स्वच्छता अभियान प्रारंभ किया।

पीएम मोदी की सरकार आने के बाद कई कल्याणकारी योजनाओं को लेकर कई स्थानों पर पोस्टर चस्पा किए गए हैं। वाराणसी में पीए का भव्य स्वागत किया जाएगा। उनके आगमन को लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही हें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को दोपहर 12.15 बजे खजुराहो एयरपोर्ट जाऐंगे। वे वायुसेना के हेलीकाॅप्टर से 12.50 बजे महोबा पुलिस लाईन के हेलीपेड जाऐंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -