24 अगस्त को हरियाणा और पंजाब के दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, देंगे अस्पतालों की सौगात
24 अगस्त को हरियाणा और पंजाब के दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, देंगे अस्पतालों की सौगात
Share:

चंडीगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी 24 अगस्त को हरियाणा और पंजाब के दौरे पर जाने वाले हैं। वे इस दौरान दोनों पड़ोसी प्रदेशों को अस्पतालों की सौगात देंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने आज यानी सोमवार को इस संबंध में जानकारी दी है। इसमें स्पष्ट कहा गया है कि पीएम मोदी 24 अगस्त को सुबह लगभग 11 बजे हरियाणा के फरीदाबाद में अमृता अस्पताल का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी पंजाब के मोहाली जाएंगे और मुल्लांपुर में होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र का शुभारंभ करेंगे। 

बता दें कि होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केंद्र में 300 बिस्तर होंगे और यह अभी आंशिक रूप से खुला हुआ है। सर्जिकल कैंसर विज्ञान, मेडिकल कैंसर विज्ञान, विकिरण कैंसर विज्ञान, रोकथाम कैंसर विज्ञान, एनीसथीसिया एवं प्रशामक जैसे विभिन्न विभागों के बाह्य रोगी विभागों (OPD) ने कामकाज आरम्भ कर दिया है। अधिकारी ने कहा कि यह अस्पताल न सिर्फ पंजाब, बल्कि जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड और राजस्थान के मरीजों को कैंसर उपचार की सुवि देगा।

पंजाब पुलिस ने पीएम मोदी की मोहाली यात्रा को देखते हुए रविवार को सुरक्षा कड़ी कर दी और वाहनों की तलाशी तेज कर दी है। मोहाली के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) एचएस मान ने कहा है कि, 'पीएम मोदी की 24 अगस्त की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के तहत हम विशेष अभियान चला रहे हैं जिसके तहत गाड़ियों की अच्छी तरह से तलाशी ली जा रही है।' उन्होंने कहा कि, 'इसके साथ ही, जिले में अन्य सार्वजनिक स्थानों पर औचक जांच भी की जा रही है।'

दिल्ली में अधिक से अधिक भीड़ जमा करने का लक्ष्य.., मोदी सरकार को घेरेगी कांग्रेस

दक्षिण में और मजबूत हुई भाजपा, रजनीकांत के करीबी ने थामा 'भगवा दल' का दामन

'केजरीवाल कट्टर बेईमान..', भाजपा ने कागज़ दिखाकर दिया सबूत, दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -