दिल्ली में अधिक से अधिक भीड़ जमा करने का लक्ष्य.., मोदी सरकार को घेरेगी कांग्रेस
दिल्ली में अधिक से अधिक भीड़ जमा करने का लक्ष्य.., मोदी सरकार को घेरेगी कांग्रेस
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में सीएम अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में आज सोमवार को एक फाइव स्टार होटल में महंगाई पर महामंथन किया गया। कांग्रेस की इस मीटिंग में सूबे के सभी मंत्री-MLA और सांसद समेत प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के सभी नेता मौजूद रहे। 

इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अजय माकन का आना भी प्रस्तावित था, मगर अचानक दोनों का दौरा निरस्त हो गया। दरअसल, महंगाई के मुद्दे पर दिल्ली में कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ 4 सितंबर को ‘महंगाई पर हल्ला बोल रैली’ निकालने जा रही है, जिसमें 50 हज़ार की भीड़ जुटाने का टारगेट रखा गया है। वहीं सोमवार को बैठक में डोटासरा ने मंत्री-विधायकों, बोर्ड- निगमों के अध्यक्षों और जिलाध्यक्षों को दिल्ली में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौपी गई है।

मीटिंग के बाद सीएम गहलोत ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और GST जैसे मुद्दों पर भाजपा सरकार घिर चुकी है जिसके बाद वह कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं। गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी के काले कपड़े वाले बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री घबरा गए हैं और डिफेंसिव नज़र आ रहे हैं। गहलोत ने कहा कि आम जनता महंगाई से त्रस्त है, मगर भाजपा को कांग्रेस मुक्त भारत की चिंता है।

'केजरीवाल कट्टर बेईमान..', भाजपा ने कागज़ दिखाकर दिया सबूत, दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

सुप्रीम कोर्ट से शाहनवाज़ हुसैन को बड़ी राहत, रेप केस में दर्ज नहीं होगी FIR

'घोटाले पर सवालों से क्यों भाग रहे केजरीवाल..', दिल्ली CM के घर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -