मेघालय और मिजोरम में आज पीएम मोदी का दौरा
मेघालय और मिजोरम में आज पीएम मोदी का दौरा
Share:

गुजरात चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पूर्वोत्तर के मेघालय और मिजोरम में भाजपा के चुनाव अभियान आगाज करेंगे. आपको बता दे कि  नागालैंड और त्रिपुरा के साथ इन दोनों राज्यों में भी अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसकी तैयारी में पीएम मोदी आज दौरा करेंगे.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मिजोरम का उनका पहला दौरा होगा. जिसके लिए पीएम शनिवार सुबह मिजोरम के लेंगपुई एयरपोर्ट पहुंचेंगे.  वही मिजोरम में वह 60 मेगावाट क्षमता वाली एक पनबिजली परियोजना का उद्घाटन करने के बाद असम राइफल्स ग्राउंड में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बता दे प्रदेश भाजपा प्रमुख जीवी लूना ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं की कोई बैठक तय नहीं है. मोदी के इस दौरे से पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है.

सूत्रों ने बताया कि मोदी आइजल से शिलांग जाएंगे. जहा प्रदेश भाजपा के नए मुख्यालय भवन के उद्घाटन के बाद वे पोलो ग्राउंड में एक रैली को भी संबोधित करेंगे. अपने इस दौरे में पीएम मोदी मेघालय में भी कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार को हटा कर सत्ता में आने का प्रयास करेंगे.

मध्यप्रदेश की सड़कों की चर्चा हवा में नहीं की- शिवराज

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की तीस्ता सीतलवाड़ की याचिका

फेरों से पहले दुल्हन ने बारातियों को कहा ‘गेट आउट’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -