पीएम मोदी "आजादी का अमृत महोत्सव" का उद्घाटन करेंगे

नई दिल्ली: भारत के प्रधान मंत्री, नरेंद्र मोदी, 6 जून को सुबह 10.30 बजे नई दिल्ली के विज्ञान भवन में "आजादी का अमृत महोत्सव" नामक ऐतिहासिक सप्ताह.का उद्घाटन करेंगे।  इस कार्यक्रम का 75 भारतीय शहरों में सीधा प्रसारण किया जाएगा।

इस कार्यक्रम को आईसीएआई भवन, थुडियालूर, 44/45 मेट्टुप्पलयम रोड, थुडियालूर, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सामने से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान, वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय विभिन्न शासन सुधारों को प्रस्तुत करेंगे जो दोनों मंत्रालयों के परिणामस्वरूप हुए हैं, जिसमें वित्तीय क्षेत्र का विकास और देश की आर्थिक प्रगति शामिल है।

प्रधानमंत्री जन-समर्थ पोर्टल का भी अनावरण करेंगे, जो एक एकल एकीकृत राष्ट्रीय मंच है जो क्रेडिट से जुड़ी सरकारी पहलों को सभी प्राप्तकर्ताओं के लिए अधिक सुलभ और सुविधाजनक बनाएगा। लाभार्थी अब इस पोर्टल पर लॉग ऑन कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन करने से पहले सभी योग्यता शर्तों को सत्यापित कर सकते हैं। वित्तीय समावेशन के महत्व को पूरे आयोजन में जोर दिया जाता है, क्योंकि यह धन का प्रवाह है जो लोगों को समृद्ध करने में मदद करता है। राष्ट्र/मातृभूमि तब खुश होती है जब उसके नागरिक समृद्ध होते हैं। माननीय प्रधान मंत्री के सभी प्रयासों को देश की त्वरित और स्वस्थ प्रगति की दिशा में निर्देशित किया गया है। इस विषय के हिस्से के रूप में "मनी फ्लो, नेशन ग्रो" नामक एक लघु फिल्म दिखाई जाएगी।

अपने ही घर में 30 साल से कैद है ये शख्स, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

MPPSC राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के लिए आवेदन करने का अंतिम मौका आज, जल्द करें आवेदन

MP में 12 साल में दूसरी बार खूब तपा नौतपा, आखिरी दिन रिकॉर्ड तोड़ रहा पारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -